मुरादाबाद में भाई की हत्या करने वाले दो आरोपितों को भेजा जेल, बंटवारे को लेकर चल रहा था व‍िवाद

डिलारी थाना क्षेत्र में अपने सगे छोटे भाई की कैंची से गोदकर हत्या करने के मामले में आरोपित दोनों बड़े भाईयों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजने की कार्रवाई की। इस मामले में दोनों नामजद आरोपितों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:59 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:59 AM (IST)
मुरादाबाद में भाई की हत्या करने वाले दो आरोपितों को भेजा जेल, बंटवारे को लेकर चल रहा था व‍िवाद
दोनों नामजद आरोपितों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। डिलारी थाना क्षेत्र में अपने सगे छोटे भाई की कैंची से गोदकर हत्या करने के मामले में आरोपित दोनों बड़े भाईयों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजने की कार्रवाई की। डिलारी थाना के उपनिरीक्षक सतीश कुमार शर्मा ने बताया कि 26 जुलाई को गक्खरपुर गांव में इकबाद की बड़े भाई नौशाद और शमशाद ने घर में घुसकर कैंची से गोदकर हत्या कर दी थी। इस मामले में दोनों नामजद आरोपितों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

ठगों ने दुकानदार को लगाया चूना : रामपुर के केमरी में ठगों ने नगर के एक ठगी का शिकार बना लिया। जिसके जेवरात दिखाने के बहाने हजारों का माल साफ कर दिया। घटना से सर्राफ हैरत में हैं। नगर के मुहल्ला चमारान निवासी विपिन रस्तोगी की इमामबाड़ा सर्राफा मार्केट में सर्राफ की दुकान है। दुकान पर दो लोग ग्राहक बनकर आए। जिनमें से एक व्यक्ति ने सोने- चांदी के जेवर घर पर दिखाने के लिए मांगे। जिस पर दुकानदार ने जेवर घर पर दिखाने के लिए मना कर दिया। उनकी बातों को सुनकर उनमें से एक व्यक्ति बाइक लेकर कुछ दूर चला गया। दुकानदार ने अपने लड़के जीत रस्तोगी को सर्राफा मार्केट में भाई की दुकान से जेवर लेने भेज दिया। जब वह पैदल वापस आ रहा था तो रास्ते में बाइक सवार उसी व्यक्ति ने लड़के को रोक लिया और कहा मोटरसाइकिल पर बैठ जाओ। तुम्हें दुकान पर छोड़ दूंगा। इसी दौरान बच्चे से सारा जेवर ले कर फरार हो गया। जब बालक दुकान पर पहुंचा तो सर्राफ ने जेवर का डिब्बा मांगा। बालक ने बताया कि जेवर तो दुकान पर जो अंकल आए थे। वो ले आए। यह बात सुन कर सर्राफ के पैरों तले की जमीन खिसक गई। ठगी की सूचना पर आसपास के दुकानदार भी जमा हो गए। ठग व उसके साथी की तलाश की । लेकिन कहीं पता न चल सका। ठगी की होने की तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल अशोक कुमार कंबोज का कहना है कि इस प्रकार की कोई तहरीर नहीं आई है। यदि तहरीर आती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी