मुरादाबाद में मेडिकल स्टोर संचालिका के घर में चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार, माल भी बरामद

चोरी करने के मामले में सिविल लाइंस थाना पुलिस ने हरथला निवासी दो युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपितों ने मेडिकल स्टोर संचालिका के घर हुई चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने लूटे गए माल को बरामद करने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 02:14 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 02:14 PM (IST)
मुरादाबाद में मेडिकल स्टोर संचालिका के घर में चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार, माल भी बरामद
अवंतिका कॉलोनी में घर का ताला तोड़कर हुई थी चोरी।

मुरादाबाद, जेएनएन। चोरी करने के मामले में सिविल लाइंस थाना पुलिस ने हरथला निवासी दो युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपितों ने मेडिकल स्टोर संचालिका के घर हुई चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने माल को बरामद करने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अवंतिका कालोनी निवासी किरनलता मेडिकल स्टोर संचालिका हैं। नौ जून को महिला सुबह घर में ताला लगाकर मेडिकल स्टोर चली गईं थीं। दोपहर में ही चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर सोने की दो चेन, अंगूठी समेत करीब दो लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया था। देर शाम जब वह लौटी तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है, वहीं कमरे के अंदर सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने तत्काल पुलिस को फोन करके घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घर का निरीक्षण करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी थी। एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि इस मामले में सिविल लाइंस थाना सहंसरवीर सिंह की टीम ने हरथला आंबेडकर कालोनी निवासी रोहित और उसके साथी आजम अली को गिरफ्तार करने के साथ चोरी के माल को बरामद कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि वह बगल वाले घर में मजदूरी कर रहे थे। नौ जून को जब मेडिकल संचालिक घर से चली गई थी, उस दौरान दोनों छत के रास्ते से घर के अंदर दाखिल होकर अंदर कमरे का ताला तोड़ दिया दिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों के पास से एक चेन, एक जोड़ी झुमकी, एक कंठी बरामद की। 

​​​​यह भी पढ़ें :-

Road Accident : घर से टहलने निकले युवकों को वैन ने मारी टक्‍कर, दो की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

रोहिंग्या का पता लगाने में जुटी मुरादाबाद पुलिस, खानाबदोश की हो रही निगरानी, अधिकारी जुटा रहे जानकारी

World Day Against Child Labour 2021 : बाल श्रमिकों का भविष्य संवारेगी नया सवेरा योजना, शहर के 46 वार्डों का सर्वे

Black Fungus : मुरादाबाद में ब्लैक फंगस से टीटीई की मौत, इस बीमारी से ज‍िले में हुई पहली मौत

chat bot
आपका साथी