बरेली में टीटीई की ट्रेन से कटकर मौत के बाद बेटी बोली, पापा अब कैसे करेंगे सिविल सर्विस की तैयारी

TTE Cut off from Train in Bareilly बरेली स्टेशन पर रविवार रात हिमगिरी एक्सप्रेस की चपेट में आकर टिकट निरीक्षक दर्शन पाल की मौत गई थी। शव सोमवार शाम को कंजरी सराय स्थित घर पहुंचा। शव के पहुंचते ही परिवार वाले शव से लिपट कर रोना शुरू कर दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:50 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:50 AM (IST)
बरेली में टीटीई की ट्रेन से कटकर मौत के बाद बेटी बोली, पापा अब कैसे करेंगे सिविल सर्विस की तैयारी
बरेली में हुई टीटीई की ट्रेन से कटकर मौत, शाम को मुरादाबाद पहुंचा शव

मुरादाबाद, जेएनएन। TTE Cut off from Train in Bareilly : बरेली स्टेशन पर रविवार रात हिमगिरी एक्सप्रेस की चपेट में आकर टिकट निरीक्षक दर्शन पाल की मौत गई थी। शव सोमवार शाम को कंजरी सराय स्थित घर पहुंचा। शव के पहुंचते ही परिवार वाले शव से लिपट कर रोना शुरू कर दिया। बेटी सुनैना का रो-रोकर बुरा हाल था। बारबार कह रही थी पापा उठो, अब कैसे करेंगे सिविल सर्विस की तैयारी। हावड़ा से जम्मूतवी जाने वाली हिमगिरी एक्सप्रेस में मुरादाबाद के टीटीई दर्शन पाल ड्यूटी करते हुए मुरादाबाद आ रहे थे। रविवार रात एक बजे हिमगिरी एक्सप्रेस बरेली स्टेशन पर रुकने के वाली थी। उस समय बारिश भी हो रही थी। दर्शनपाल ने ट्रेन धीमी होते ही प्लेटफार्म पर उतरने का प्रयास किया, उसी समय पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे आ गए। घटना की सूचना मिलते ही परिवार वाले बरेली रवाना हो गए थे।

मृतक दर्शन पाल की बड़ी बेटी दिल्ली में रहकर सिविल सर्विस की तैयारी कर रही है। दूसरे नंबर का बेटा सुनील स्नातक कर रहा था। सबसे छोटा बेटा हर्ष इंटर का छात्र है। पोस्टमार्टम होने के बाद सोमवार शाम पांच बजे दर्शन पाल का शव कंजरी सराय स्थिति निवास पर पहुंचा। शव के पहुंचते ही परिवार वाले शव से लिपट कर रोना शुरू कर दिया। पत्नी भी बेहोश होकर गिर रही थी। सहायक वाणिज्य प्रबंधक पीएस बघेल, सीआइटी विजयंत शर्मा व अन्य स्टाफ पहुंच गया। रेलवे के कार्मिक विभाग के कर्मचारी घर पहुंचे और रेलवे के नियमानुसार अंतिम संस्कार के लिए दस हजार रुपये दिए।

बारिश से बसों में बीस फीसद यात्री घटे : बारिश के कारण घरों से यात्री व रोडवेज कर्मचारी नहीं निकले। जिससे बीस फीसद बसें नहीं चल पायीं। लगातार बारिश होने से सोमवार को बस अड्डे पर यात्रियों की संख्या काफी कम रही। मुरादाबाद से दिल्ली जाने वाले यात्रियों की संख्या सबसे कम रही। आसपास के यात्री भी बसों से नहीं चले। यात्री नहीं होने से बसें काफी बसों को नहीं चलाया गया। दूसरी ओर बारिश के कारण रोडवेज कर्मचारी ड्यूटी पर नहीं पहुंचे। यात्री कम होने से सौ से अधिक बसें डिपो से बाहर नहीं निकल पाया। क्षेत्रीय प्रबंधक दीपक चौधरी ने बताया कि बारिश के कारण यात्रियों की संख्या कम रही है। जिससे बीस फीसद बसों का संचालन नहीं हो पाया।

chat bot
आपका साथी