मुरादाबाद के कटघर में ट्रक चालक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

कटघर थाना क्षेत्र में एक ट्रक चालक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। दुर्घटना के बाद रेलवे पटरी पर शव छत-विक्षत शव पड़ा था। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची कटघर थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज द‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:51 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:51 AM (IST)
मुरादाबाद के कटघर में ट्रक चालक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है।

मुरादाबाद, जेएनएन। कटघर थाना क्षेत्र में एक ट्रक चालक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। दुर्घटना के बाद रेलवे पटरी पर शव छत-विक्षत शव पड़ा था। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची कटघर थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज द‍िया।

पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद बताया कि मृतक उत्तराखंड के हल्द्वानी जनपद का रहने वाला था। वह मुरादाबाद में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में ट्रक चलाने का काम करता था। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। मंगलवार को देर शाम करीब पांच बजे कटघर थाना क्षेत्र में गोविंद नगर में निर्माणाधीन फुट ओवरब्रिज के नीचे एक व्यक्ति ने मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मालगाड़ी की टक्कर से उसका शरीर दो हिस्सों में बंट गया। पटरी पर दूर तक शव के छत-विक्षत टुकड़े पड़े थे। जब वह रेलवे पटरी की ओर बढ़ रहा था, उस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने शोर भी मचाया, लेकिन वह रुका नहीं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही कटघर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। तलाशी लेने पर मृतक की जेब से आधार कार्ड और पांच हजार रुपये नकद मिले। वहीं पास में ही मृतक का मोबाइल भी पड़ा मिल गया। पुलिस ने पटरी पर मिले मोबाइल से ही स्वजन को फोन करके घटना की जानकारी दी। कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि स्वजन से बातचीत के बाद पता चला कि मृतक मदनलाल ट्रक चालक था। वह उत्तराखंड के हल्द्वानी का निवासी था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें :-

दालों और सरसों के तेल से बिगड़ा रसोई का स्वाद, जानिए कितने बढ़े दाम

Gang Misdeed in Moradabad : मुरादाबाद में लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो

किसान ने शादी के लिए नाबालिग बेटी को बनाया बालिग, आधार कार्ड में कराया था संशोधन, जानिए आगे क्या हुआ

chat bot
आपका साथी