मुरादाबाद में बीमारी से परेशान होकर महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

बुधवार को सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के आशियाना कालोन में बीमारी से परेशान होकर महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना से मृतक के परिवार में मातम छा गया। परिवार वालों ने गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:37 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:37 AM (IST)
मुरादाबाद में बीमारी से परेशान होकर महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या
रिवार वालों ने गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के आशियाना कालोन में बीमारी से परेशान होकर महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना से मृतक के परिवार में मातम छा गया। मृतका का नाम मोनिका पत्नी राहुल चौधरी सिविल लाइंस के आशियाना कालोनी की रहने वाली थी। पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों ने गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया। 

मौत का कारण स्‍पष्‍ट नहीं : अमरोहा के मंडी धनौरा में मासूम रेहान की मौत का कारण स्पष्ट हो गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उसकी मौत दम घुटने के कारण हुई है। सम्भवत: हाथ से उसका मुंह दबाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन ने मृतक को सुपुर्दे खाक कर दिया है। मंगलवार दोपहर मंडी धनौरा के मुहल्ला कंचन बाजार में रहने वाले नौशाद ने अपने एक साल के बेटे रेहान की हत्या कर दी थी। वह उसे बेचना चाह रहा था। जिसे लेकर पत्नी से विवाद भी चल रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जबकि आरोपित नौशाद को हिरासत में ले लिया था। हालांकि कल ही उसकी पत्नी नजराना ने पति पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया था। परंतु नौशाद के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर पोस्टमार्टम कराने तथा मौत का कारण स्पष्ट कराने की मांग की थी। लिहाजा हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सका था। बुधवार को मासूम के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। डॉ. सुखदेव सिंह व डॉ. इकबाल ने शव का पोस्टमार्टम किया। जिसमें दम घुटने से रेहान की मौत होने की पुष्टि हुई। सम्भवत मासूम का मुंह दबाया गया है जिसके चलते उसका दम घुट गया था। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन ने मासूम के शव को सुपुर्दे खाक कर दिया है। उधर, मंडी धनौरा पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट न मिलने की बात कही है। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट थाने नहीं पहुंची है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी