रेलवे यात्र‍ियों के ल‍िए परेशानी, कोहरे के चलते चंडीगढ़ और राज्यरानी एक्सप्रेस एक मार्च तक निरस्त

Chandigarh-Rajyarani Express canceled बनारस से दिल्ली और दिल्ली से बनारस जाने वाली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस का सप्ताह में तीन दिन बुधवार शुक्रवार और रविवार को संचालन बंद रहेगा। इससे रेल यात्र‍ियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 01:35 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 01:35 PM (IST)
रेलवे यात्र‍ियों के ल‍िए परेशानी, कोहरे के चलते चंडीगढ़ और राज्यरानी एक्सप्रेस एक मार्च तक निरस्त
सत्याग्रह एक्सप्रेस व काशी विश्वनाथ भी चलेगी शिफ्ट में।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रेलवे बोर्ड ने कोहरे के चलते चंडीगढ़ व राज्यरानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन को एक मार्च तक के लिए न‍िरस्‍त कर दिया है। जबकि काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस 25 फरवरी तक सप्ताह में तीन दिन बंद रहेगी। वहीं सत्याग्रह एक्सप्रेस के संचालन पर 25 फरवरी तक प्रत्येक शुक्रवार को रोक लगाई गई है। जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

रेलवे स्टेशन अधीक्षक सरदार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कोहरे ने भी अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। घने कोहरे से ट्रेने भी प्रभावित होने लगी हैं और हादसे की आशंका बढ़ गई है। लिहाजा रेलवे बोर्ड ने कुछ ट्रेनों को रद किया है। इनमें से लखनऊ से चंडीगढ़ जाने वाली चंडीगढ़ एक्सप्रेस एक मार्च तक व चंडीगढ़ से लखनऊ को रात एक बजे अमरोहा से गुजरने वाली चंडीगढ़ एक्सप्रेस को दो मार्च तक के लिए रद किया गया है। जबकि लखनऊ से मेरठ जाने वाली राज्यरानी सुपरफास्ट को 28 फरवरी तक व मेरठ से लखनऊ जाने वाली चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन को एक मार्च तक के लिए रद किया गया है। बताया कि 27 फरवरी तक बनारस से दिल्ली और दिल्ली से बनारस जाने वाली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस का सप्ताह में तीन दिन बुधवार, शुक्रवार और रविवार को संचालन बंद रहेगा। जबकि रक्सौल से आनंद विहार और आनंद विकार से रक्सौल के बीच चलने वाली सत्याग्रह एक्सप्रेस 25 फरवरी तक हर शुक्रवार को रद रहेगी।

यह भी पढ़ें :-

सीबीआइ की कार्रवाई के बाद चर्चाओं में है मुरादाबाद का ये बैंक, रोजाना नए राज आ रहे सामने

Moradabad Weather : आज भी छाए रहेेंगे बादल, पांच और छह द‍िसंबर को भी हो सकती है बारिश

Congress Pratigya Rally : मुरादाबाद में प्रियंका वाड्रा ने बढ़ाया सियासी पारा, भाजपा-सपा-बसपा पर साधा न‍िशाना

National Pollution Control Day 2021 : इस साल प्रदूषण के स्‍तर में सुधार, फ‍िर भी बढ़ रहे दमा और कैंसर के रोगी

chat bot
आपका साथी