मुरदाबाद की एक महिला की दुखभरी दास्तां, पति ने तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाला, पुलिस दर्ज नहीं कर रही मुकदमा

Sad Story of Woman दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने तीन महीने पर मारपीट करके घर से निकाला। बाद में आरोपित ने फोन पर तीन तलाक बोलकर नाता ही तोड़ लिया। पीड़िता तलाक की आडियो लिए भाई के साथ मुकदमा लिखाने के लिए भटक रही है।

Samanvay PandeyThu, 16 Sep 2021 02:05 PM (IST)
महिला थाने की पुलिस रिकार्डिंग देकर भी नहीं लिख रही मुकदमा

मुरादाबाद, जेएनएन। Sad Story of Woman : दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने तीन महीने पर मारपीट करके घर से निकाला। बाद में आरोपित ने फोन पर तीन तलाक बोलकर नाता ही तोड़ लिया। पीड़िता तलाक की आडियो रिकार्डिंग लिए भाई के साथ महिला थाने में मुकदमा लिखाने के लिए भटक रही है। लेकिन, मुकदमा लिखाने के बजाए पीड़िता को टरका देती है।थाना कटघर क्षेत्र के गांव की रहने वाली युवती की शादी छजलैट के शाहपुर गांव निवासी समीर उर्फ शाहनशाह के साथ हुई थी। शादी के बाद आरोपित गोवा में काम करने के लिए चला गया।

आरोप है कि वहां से आने के बाद उसने पत्नी का शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। शादी के बाद युवती ने दो बेटी और बेटी को जन्म दिया। पीड़िता का कहा है कि उसका पति नशा करता है। दहेज के लिए मांग करने लगा। विरोध करने पर मारपीट करने लगा। तीन महीने पहले आरोपित ने मारपीट करके घर से निकाल दिया। एसएसपी से शिकायत करके पीड़िता ने इंसाफ की गुहार लगाई। मामला काउंसिलिंग को भेज दिया गया। लेकिन, यहां भी दोनों पक्षों से बातचीत के दौरान सुलह नहीं हो सकी। इस पर मुकदमा लिखाकर कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए।

पीड़िता ने बताया कि 20 अगस्त को उससे भाई के फोन पर पति का फोन आया। वह फोन पर गाली गलौंज करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने तीन बार तलाक कहकर जीवन भर के लिए नाता तोड़ लिया। वह अपने भाई के साथ मुकदमा लिखाने के लिए तलाक देने वाली रिकार्डिंग लिए घूम रही है। लेकिन, कटघर और महिला थाने में से किसी ने मुकदमा नहीं लिखा है। महिला थाना प्रभारी निधि चौधरी ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा लिखाकर कार्रवाई कराई जा रही है। तीन तलाक का आरोप भी सही पाया गया तो उसमें भी कार्रवाई होगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.