रोडवेज के दो लिपिकों की सड़क दुर्घटना में मौत

कटघर स्थित रोडवेज महकमे के आरएम दफ्तर में कार्यरत दो लिपिकों की सड़क दुर्घना में मौत।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 03:01 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 03:01 AM (IST)
रोडवेज के दो लिपिकों की सड़क दुर्घटना में मौत
रोडवेज के दो लिपिकों की सड़क दुर्घटना में मौत

मुरादाबाद,जासं : कटघर स्थित रोडवेज महकमे के आरएम दफ्तर में कार्यरत दो लिपिकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बुधवार को देर रात घर लौटते समय कटघर थाने से कुछ दूरी पर अज्ञात वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी पर सवार दोनों लिपिक डिवाइडर से टकरा गए और उनकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

मझोला थाना क्षेत्र की खुशहालपुर बैंक कॉलोनी निवासी सचिन और अविनाश कटघर स्थित रोडवेज विभाग के आरएम दफ्तर में लिपिक के पद पर कार्यरत थे। बुधवार रात करीब 11 बजे दोनों कार्यालय में काम समाप्त करने के बाद दफ्तर से घर के लिए स्कूटी से निकले थे। कटघर थाने से कुछ दूरी पर बने ओवर ब्रिज के पास रात करीब साढ़े 11 बजे पहुंचे वैसे ही पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों स्कूटी से उछलकर डिवाइडर से टकरा गए। अज्ञात वाहन दोनों को कुचलता हुआ निकल गया। इस घटना के बाद रास्ते में जाम लग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही साथ ही परिवार को सूचना दी। मृतकों में 23 वर्षीय अविनाश मूलरूप से उत्तराखंड के रुद्रपुर जनपद के इंदिरा कॉलोनी निवासी थे। वह अपने पिता लाल बहादुर के बीमार होने पर उनके स्थान पर काम कर रहे थे। जबकि सचिन मूलरूप से शामली जनपद के आर्यपुरी कॉलोनी निवासी थे। मौजूदा समय में वह मझोला थाना क्षेत्र के खुशहालपुर बैंक कॉलोनी में रहते थे। सचिन के आवास में ही किराए पर अविनाश भी रहते थे। दोनों एक साथ प्रतिदिन दफ्तर जाते-आते थे। दोनों की मौत की सूचना के बाद परिवार और मुहल्ले में मातम पसर गया। मृतक सचिन की शादी करीब आठ वर्ष पूर्व मुरादाबाद के अवंतिका कॉलोनी निवासी पूनम के साथ हुई थी। उसकी तीन बेटियां पूर्वी,साक्षी और एक वर्ष की रूही है। पिता की मौत के बाद पत्नी बेसुध हो गई,जबकि मासूम बेटियों को यह तक नहीं पता कि उनके पिता के साथ क्या घटना हुई है। दोनों बाबुओं की मृत्यु के बाद गुरुवार को दिनभर आरएम दफ्तर में सन्नाटा पसरा रहा। वहीं सभी कर्मचारी सिविल लाइंस स्थित मोर्चरी में पहुंचे। पुलिस ने दोपहर करीब 12 बजे पोस्टमार्टम होने के बाद पंचनामा भरकर शवों को परिवार के हवाले कर दिया।

किसी ने खोया भाई,तो पति के गम में बेसुध हुई पत्नी

गुरुवार को खुशहालपुर की बैंक कॉलोनी में हुए हादसे से पूरा मुहल्ला हैरान है। मृतक अविनाश का बड़ा भाई अभिषेक उर्फ लकी मोर्चरी में भाई का शव लेने पहुंचा था। परिवार में पिता की जगह अविनाश को नौकरी मिली थी। वही पूरे घर का ख्याल रहता था। बेटे की मौत की सूचना के बाद पिता लाल बहादुर की तबीयत और खराब हो गई। वहीं मृतक सचिन के परिवार में दो भाई और दो बहनें जूही और नेहा है। बड़ी बहन जूही के आंसू मोर्चरी में थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

सीसीटीवी की मदद से पुलिस खोज रही वाहन

कटघर थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन के बारे में जानकारी के लिए आसपास की इमारतों में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखे जा रहे हैं। परिवार की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी