मनमाने चालान के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे मुरादाबाद के ट्रांसपोर्टर, बैठक कर बनाई रणनीति

Arbitrary Challans मुरादाबाद गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की बैठक रविवार को ट्रांसपोर्ट नगर में हुई। इसमें तय क‍िया गया क‍ि पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण होने वाली परेशानियों को पार्टियों के साथ मिलकर बैठकर समाधान खोजना होगा।

Narendra KumarMon, 26 Jul 2021 09:50 AM (IST)
ट्रैफिक प्रशासन से मिलकर एक्सपोर्ट से संबंधित गाड़ियों को कुछ समय के लिए छूट देने की मांग की जाएगी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मुरादाबाद गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की बैठक रविवार को ट्रांसपोर्ट नगर में हुई। इसमें तय क‍िया गया क‍ि पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण होने वाली परेशानियों को पार्टियों के साथ मिलकर बैठकर समाधान खोजना होगा।

अध्यक्ष शरद चतुर्वेदी ने कहा कि बढ़े हुए टोल, मोबिल के रेट, इंश्योरेंस, बढ़े हुए आरटीओ के खर्चों से परेशानी हो रही है। ऐसे में भाड़ा बढ़ना लाजिमी है। इसके समाधान के लिए जिन निर्यातकों ने ट्रांसपोर्टर के बकाया का भुगतान नहीं किया है, उनसे मिलकर रुपये दिलाने की व्यवस्था की जाएगी, ताकि भविष्य में परेशानी न हो। इसके साथ तय हुआ वाहनों के दूसरे शहरों में होने वाले चालान की आडियो वीडियो बनाकर किसी अच्छे वकील से सलाह मशविरा कर कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी। तय हुआ कि ट्रैफिक प्रशासन से मिलकर एक्सपोर्ट से संबंधित गाड़ियों को कुछ समय के लिए छूट देने की मांग की जाएगी। बैठक में शकील, बाबू, शोभित हिंद कालरा, राहुल, बाटला, रोहित विश्नोई, अनुज अभिषेक आदि मौजूद रहे।

शहर में सफाई व्यवस्था खराब होने के विरोध में प्रदर्शन : रामपुर में सफ़ाई व्यवस्था खराब होने के विरोध में अखिल भारतीय राहुल गांधी ब्रिगेड के सदस्यों ने प्रदर्शन किया। मुहल्ला बज़रिया हिम्मत ख़ां पीर की पैठ में पर कई दिन से कूड़ा न उठने के कारण लोग परेशान थे। इस पर अखिल भारतीय राहुल गांधी ब्रिगेड के प्रदेश सचिव सैयद विक्की मियां वहां पहुंचे। उन्होेंने मौलाना के हाथ से हाथों से फावड़ा लिया और खुद ही कूड़ा समेटना शुरू कर दिया। यह देखकर मुहल्लेवासी भी आ गए और उन्होंने सैयद विक्की के साथ गली के मुहाने पर कूड़ा पङने के विरोध में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। सैयद विक्की ने बताया कि आज मुझे मौलाना रिहान साहब और कुछ मुहल्ले वासियों ने यहां पर बुलाया और बताया कि यहां घनी आबादी के बीच गली के मुहाने पर कूड़ा पड़ता है और नगर पालिका के कर्मी चार-चार दिन तक कूङा उठाने नहीं आते। उनका कहना है कि इस कूड़े के डलाव को ख़त्म कराया जाए और घर-घर से कूड़ा उठवाया जाए। पीर की पैठ पहाड़ी गेट रोड पर दुकानों के आगे के नाले में कई- कई दिन तक सफ़ाई न होने से परेशान दुकानदार खुद ही अपने हाथ से कूड़ा निकालते हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.