मुरादाबाद ब‍िजली व‍िभाग में तबादला, चार एसडीओ के कार्यक्षेत्र बदले, ग्रामीण क्षेत्रों में भी होंगे बदलाव

बिजली विभाग में भी स्थान परिवर्तन का दौर शुरू हो गया है। मुख्य अभियंता संजय आनंद जैन ने बिजली व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए चार एसडीओ के कार्य क्षेत्र में परिवर्तन किया है। ग्रामीण इलाकों में भी बदलाव होना है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 03:13 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 03:13 PM (IST)
मुरादाबाद ब‍िजली व‍िभाग में तबादला, चार एसडीओ के कार्यक्षेत्र बदले, ग्रामीण क्षेत्रों में भी होंगे बदलाव
अंधाधुध बिजली कटौती ने ग्रामीणों की नींद उड़ा दी है।

मुरादाबाद, जेएनएन। बिजली विभाग में भी स्थान परिवर्तन का दौर शुरू हो गया है। मुख्य अभियंता संजय आनंद जैन ने बिजली व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए चार एसडीओ के कार्य क्षेत्र में परिवर्तन किया है।

एसडीओ अजय कश्यप को कांठ रोड से दिल्ली रोड, विक्रम सिंह को दिल्ली रोड से सीतापुरी, बृजेश कुमार को सीतापुरी से कांशीरामनगर, सुशील कुमार को कांशीरामनगर से कांठ रोड की जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने बताया कि अभी ये बदलाव शहरी क्षेत्र के लिए किया गया है। बाकी अन्य स्थानों पर भी बदलाव किया जाएगा। इसके लिए सभी का प्रदर्शन देखा जा रहा है। 

बारिश में ब‍िजली आपूर्ति ठप : रामपुर के स्‍वार में रुक-रुककर हो रही बारिश से सैकड़ों गांव की बिजली व्यवस्था ठप होकर रह गई। इससे ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी से शेडयूल के हिसाब से बिजली आपूर्ति दिलाए जाने की मांग की है। गुरुवार की रात से मौसम का मिजाज बदल गया। रुक रुककर हो रही बारिश से नगर में जगह-जगह जलभराव हो गया। सरकारी अस्पताल व तहसील परिसर में पानी भर जाने से लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं बारिश से गांव की बिजली व्यवस्था ठप होकर रह गई। बिजली का कभी लोकल फाल्ट तो कभी ब्रेक डाउन से बिजली व्यवस्था चरमरा गई है। बिजली न मिलने से लोगों का बुरा हाल है। रात में आई बारिा के दौरान बिजली न मिलने से इंवर्टर डाउन हो गए, जिससे रात में घरों में अंधेरा छाया रहा। नगर समेत क्षेत्र के नरपतनगर, दूंदावाला, नानकार रानी, मीरापुर मीरगंज, समोदिया, मिलक काजी, गोविंदपुरा, मिलकताज खां, हमीरपुर, रायपुर चुन्नावाला, पुस्वाड़ा, मिलकखानम, दूंदावाला, गिजपुरा, आरसल पारसल, रजानगर, डिलारी समेत सैकड़ो गांवों में रात दिन हो रही अंधाधुध बिजली कटौती ने ग्रामीणों की नींद उड़ा दी है। 

यह भी पढ़ें :-

UP Police : पुलिस व‍िभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा, मुरादाबाद में पांच साल से जीजा की जगह साला कर रहा था नौकरी

Fraud in UP Police : आठ हजार रुपये प्रतिमाह देकर साले को बनाया था फर्जी पुलिस कर्मी, सेल्यूट और सलामी का दिया था प्रशिक्षण

Fraud in UP Police : एक तस्‍वीर ने खोल दी जीजा और साले के फर्जीवाड़े की पोल, सात सौ स‍िपाह‍ियों का चेक क‍िया जा रहा डाटा

Fraud in UP Police : फर्जी पुलिस कर्मी सुनील है इंटर पास, पकड़े जाने पर आरोप‍ित स‍िपाही ने कहा-मैं ड‍िप्रेशन में हूं

chat bot
आपका साथी