अमरोहा में तालाब में पलटा ट्रैक्टर, मजदूर की मौत, लोगों ने लगाया जाम

अमरोहा के मंडी धनौरा में एक ट्रैक्टर तालाब में पलट गया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। मुआवजे की मांग को लेकर परिवार के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर जाम लगा दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 03:21 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 03:21 PM (IST)
अमरोहा में तालाब में पलटा ट्रैक्टर, मजदूर की मौत, लोगों ने लगाया जाम
अमरोहा में तालाब में पलटा ट्रैक्टर, मजदूर की मौत।

अमरोहा, जेएनएन। जिले के मंडी धनौरा के ग्राम मोहद्दीनपुर के निकट ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गया। ट्रैक्टर में बंधी लिंटर डालने की मशीन की चपेट में आकर एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग चोटिल हो गए। गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर जाम लगा दिया। पुलिस के आश्वासन पर लोग शांत हुए व जाम खोल। दिया।

घटना थाना क्षेत्र के ग्राम मोहद्दीनपुर की है। यहां ग्राम लाडनपुर से कुछ मजदूर ट्रैक्टर में लिंटर डालने की मशीन को बांधकर अपने साथ ले जा रहे थे। इस दौरान मजदूर ट्रैक्टर पर बैठे हुए थे। जैसे ही ट्रैक्टर ग्राम में तालाब के निकट पहुंचा तो यहां खड़े ट्रक से बचने के चक्कर में अनियंत्रित होकर तलाब में जा गिरा। इस कारण गांव आशिकपुरा निवासी हुकम सिंह पुत्र रामचंद्र ट्रैक्टर में बंधी मशीन के नीचे दबकर मौत हो गई। साथ ही भोला सिंह, राजेश आदि चोटिल हो गए। चीख पुकार मचने पर आसपास के ग्रामीण बचाव के लिए मौके पर पहुंचे व किसी तरह मृतक को मशीन के नीचे से निकाला। इस दौरान सूचना पाकर स्वजन भी रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से ग्राम पपसरा बांगर मार्ग को जाम कर दिया। यहां स्वजन मुआवजे की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया व जाम खुलवाया। 

chat bot
आपका साथी