Tower Technician Murder Case : संभल में हत्याराें ने 15 फिट ऊंची दीवार फांदकर टावर टैक्नीशियन का कत्ल, करीबियाें की ओर घूम रही पुलिस की सुई

असमोली थाना क्षेत्र के गांव हीरापुर निवासी मृतक दिनेश की अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या करने पर गांव व आस पास के लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। क्योंकि दिनेश व उसके स्वजनों की किसी से कोई रंजिश ही नहीं थी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 07:10 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 07:10 PM (IST)
Tower Technician Murder Case : संभल में हत्याराें ने 15 फिट ऊंची दीवार फांदकर टावर टैक्नीशियन का कत्ल, करीबियाें की ओर घूम रही पुलिस की सुई
Tower Technician Murder Case : संभल में हत्याराें ने 15 फिट ऊंची दीवार फांदकर टावर टैक्नीशियन का कत्ल

मुरादाबाद जेएनएन। Tower Technician Murder Case : असमोली थाना क्षेत्र के गांव हीरापुर निवासी मृतक दिनेश की अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या करने पर गांव व आस पास के लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। क्योंकि दिनेश व उसके स्वजनों की किसी से कोई रंजिश ही नहीं थी। हमलावर 15 फिट से अधिक  दीवार को फांदकर घर में दाखिल हुए। सबसे आंगन में सो रहे दिनेश के पिता नन्हें को बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट भी की।

स्वजनों व ग्रामीणों के अनुसार हमलावर परिवार के प्रत्येक सदस्य का नाम लेकर उसके पिता नन्हें से सभी के बारे में पूछ रहे थे। दिनेश के बारे में पूछने पर उन्होंने मना किया तो हमलावर कहने लगे वह रात ही वापस घर आया था। इतने पर शोर शराबा सुनकर दिनेश कमरे से बाहर निकला, तो हमलावरों ने उस पर फायर कर दिया। दिनेश बचने के लिए इधर उधर भागने लगा ताे हमलावर बदमाशों ने उसको पकड़ कर गोली मारी दी और वहां से फरार हो गए।

सबसे बड़ा सवाल यह है कि अगर वह बदमाश होते तो घर का समान रुपये-पैसे आदि लेकर जाते, लेकिन उन्होंने ऐसी किसी भी घटना को अंजाम नहीं दिया। स्वजनों के मुताबिक बदमाश घर से कोई समान चोरी करके नहीं लें गए है। हत्या का कारण जो भी हो वारदात को अंजाम देने से ऐसा लग रहा है कि हमलावर दिनेश व उसके स्वजनों से भली भांति परिचित थे। दिनेश सोमवार की शाम को ही अपने घर आया था।

शायद उसके किसी परिचित या करीबी ने यह जानकारी हमलावरों को दी हो और उनका मकसद सिर्फ दिनेश की हत्या करना था। पुलिस ने मृतक का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया है। उसी के जरिए पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है।

दिनेश निजी मोबाइल कंपनी के टावर पर चार साइडों पर टेक्नीशियन का काम करते थे, जिससे घर परिवार खुशहाल था। सोमवार की रात को करीब 8:30 बजे दिनेश अपने घर पर पहुंचा। अपने स्वजनों के साथ मिल बैठकर अपने कमरे में सोने चले गए थे, लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। अज्ञात बदमाशों ने रात में ही दिनेश की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनेश चार भाई व तीन बहनों में सबसे बड़े थे। दिनेश की पत्नी रेखा व बेटी नैना व बेटे अवधेश भुवनेश, मां डल्लो देवी का रो रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम छाया हुआ है। 

chat bot
आपका साथी