Top Moradabad News of the day 21 january 2019, शाम पांच बजे तक की मुख्य खबरें एक नजर में

शाम पांच बजे तक की मुख्य खबरें एक नजर में

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 04:55 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 04:55 PM (IST)
Top Moradabad News of the day 21 january 2019, शाम पांच बजे तक की मुख्य खबरें एक नजर में
Top Moradabad News of the day 21 january 2019, शाम पांच बजे तक की मुख्य खबरें एक नजर में

जातिवाद का भेद मिटाने काेे कार्य करेगी एबीवीपी 

हिंदू कॉलेज मुरादाबाद में आयोजित एबीवीपी के 60वें प्रांतीय अधिवेशन के तीसरे दिन संगठन के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री श्रीनिवास ने कहा कि एबीवीपी के कार्यकर्ता जातिवाद का विभेद मिटाने के लिए कार्य करेंगे। सामाजिक समरसता पर एबीवीपी का पूरा जोर रहा है। भाषा, जाति और धर्म से उठकर एबीवीपी लगातार कार्य कर रही है। यहीं कारण है कि चाहे धारा 370 की बात हो, राम मंदिर का मुद्दा हो या नागरिकता संशोधन कानून। 

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच बताएगा सीएए की हकीकत, पूरे देश में होंगे कार्यक्रम  

सियासी लाभ के लिए कुछ लोग नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ मुस्लिमों को भड़का रहे हैैं। इसके जरिये वह अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं मगर, किसी भी कीमत पर ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। देश भर की दो हजार मुस्लिम बस्तियों में कार्यक्रम आयोजित कर सीएए की हकीकत बताई जाएगी। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय संयोजक मौलाना कौकब मुस्तबा ने दैनिक जागरण से विशेष बातचीत में अपनी कार्ययोजना साझा की।

मुरादाबाद में 19 ट्रैफिक पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

एसएसपी अमित पाठक ने सोमवार को ट्रैफिक पुलिस के 19 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। यह सभी कई साल से ट्रैफिक पुलिस में जमे थे। इनकी ओवरलोड वाहनों को शहर में एंट्री देने की भी शिकायतें मिल रही थीं। एसपी ट्रैफिक की रिपोर्ट के बाद ही सभी पर कार्रवाई की गई। बड़े पैमाने पर हुई ओवरहॉलिंग से ट्रैफिक विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। एसएसपी के इस बदलाव से महानगर की यातायात व्यवस्था मेें सुधार होने की उम्मीद है। 

मुरादाबाद डीआरएम व एडीआरएम के फर्जी हस्ताक्षर से जारी किया नियुक्ति पत्र

 रेलवे में नियुक्ति दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़े का मामला सामने आया है। जालसाज ने डीआरएम व एडीआरएम के फर्जी हस्ताक्षर से नियुक्ति पत्र जारी कर दिया है। मामले के संज्ञान में आने के बाद मंडल रेल प्रबंधक तरुण प्रकाश ने प्रवर मंडल कार्मिक अधिकारी को जांच सौंपी है। 

स्कार्पियो कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, एक युवक की मौत, तीन घायल

बिलासपुर के  गांव रतनपुरा में स्कॉर्पियो और ई रिक्शा की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि महिला समेत तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंगलवार सुबह साढ़े नौ बजे गांव नवाबगंज को जाने वाले मार्ग पर गांव रतनपुरा में बाबा के डेरे के पास स्कॉर्पियो और ई-रिक्शा की आमने-सामने की  टक्कर हो गई।

chat bot
आपका साथी