सांसद आजम खां की पत्‍नी डाॅ. तजीन फात्मा के रिसोर्ट में ब‍िजली चोरी के मामले में कल होगी सुनवाई

सांसद आजम खां की पत्नी शहर विधायक डाॅ. तजीन फात्मा के रिसोर्ट में बिजली चोरी के मामले में अदालत में 25 अक्टूबर को सुनवाई होगी। शुक्रवार को भी सुनवाई हो चुकी है। अभियोजन की ओर से गवाही के लिए उप खंड अधिकारी प्रमोद कुमार को गवाही के लिए पेश किया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:37 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:37 PM (IST)
सांसद आजम खां की पत्‍नी डाॅ. तजीन फात्मा के रिसोर्ट में ब‍िजली चोरी के मामले में कल होगी सुनवाई
रिसोर्ट में बिजली चोरी के मामले में एसडीओ की गवाही पूरी

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Tazin Fatma's resort Electricity theft : रामपुर सांसद आजम खां की पत्नी शहर विधायक डाॅ. तजीन फात्मा के रिसोर्ट में बिजली चोरी के मामले में अदालत में 25 अक्टूबर को सुनवाई होगी। बीते शुक्रवार को भी सुनवाई हो चुकी है। अभियोजन की ओर से गवाही के लिए उप खंड अधिकारी प्रमोद कुमार को गवाही के लिए पेश किया। उनकी गवाही पूरी हो गई है।

स्कूल की संपत्ति बेचने की शिकायत : सनातन धर्म शिक्षा परिषद के सदस्यों ने स्कूल की संपत्ति बेचने की शिकायत मंडलायुक्त से की है। शिकायत आजीवन सदस्य धनंजय पाठक और प्रमिल कुमार शर्मा निक्कू पंडित की ओर से की गई है। आजीवन सदस्यों ने मंडलायुक्त से जांच कराने की मांग की है। स्कूल समिति के अध्यक्ष राजीव मांगलिक ने बताया कि प्रबंधक द्वारा संपत्ति को नियम विरुद्ध तरीके से बेचा गया है। इसमें जिला विद्यालय निरीक्षक की भी भूमिका संदिग्ध है। इसकी जांच होनी जरूरी है। 

chat bot
आपका साथी