Today in City 28 November 2021 : आज सोनकपुर स्‍टेड‍ियम में सुबह 10 बजे से होगा क्र‍िकेेट मैच

Today in City 28 November 2021 आज सोनकपुर स्‍टेड‍ियम में सुबह 10 बजे से क्र‍िकेट मैच का आयोजन होना है। वहीं कई अन्‍य कार्यक्रम भी होंगे। इनकी शुरुआत सुबह से ही हो जाएगी। संगठनों की ओर से इनकी तैयारियां पहले से ही कर ली गईं हैं।

Narendra KumarPublish:Sun, 28 Nov 2021 07:28 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 07:28 AM (IST)
Today in City 28 November 2021 : आज सोनकपुर स्‍टेड‍ियम में सुबह 10 बजे से होगा क्र‍िकेेट मैच
Today in City 28 November 2021 : आज सोनकपुर स्‍टेड‍ियम में सुबह 10 बजे से होगा क्र‍िकेेट मैच

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Today in City 28 November : आज सोनकपुर स्‍टेड‍ियम में सुबह 10 बजे से क्र‍िकेट मैच का आयोजन होना है। वहीं कई अन्‍य कार्यक्रम भी होंगे। इनकी शुरुआत सुबह से ही हो जाएगी। संगठनों की ओर से इनकी तैयारियां पहले से ही कर ली गईं हैं और ज‍िम्‍मेदार‍ियां भी सौंप दी गईं हैं।

दिवस : श्री सत्य साईं जन्मोत्सव एवं मंदिर स्थापना दिवस वृद्धआश्रम मिलन विहार में सुबह 9:00 बजे।

टूर्नामेंट : कमला दुबे मेमोरियल इंटर स्कूल गर्ल्स क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच सोनकपुर स्टेडियम में सुबह 10 :00 बजे।

शिविर : रोटरी क्लब मुरादाबाद सेंट्रल का स्वास्थ्य परीक्षण शिविर सुबह 10 :00 बजे।

महायज्ञ : गायत्री परिवार की ओर से पांच कुंडीय गायत्री महायज्ञ गायत्री पार्क बुद्धि विहार में सुबह 10:00 बजे। 

बीएलओ के गैरहाजिर मिलने पर कार्रवाई को भेजी रिपोर्ट :  रामपुर के बिलासपुर में उपजिलाधिकारी निरंकार सिंह ने विभिन्न बूथों के निरीक्षण निरीक्षण किया था। इस दौरान एक बीएलओ के गैरहाजिर मिलने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई को पत्र लिखा है। निर्वाचन आयोग ने जल्द अभियान चलाकर मतदाता सूचियों का काम निपटाने का आदेश जारी किया है। ताकि बीएलओ अपने-अपने केंद्रों पर बैठकर मतदाता सूचियों का पुनरीक्षण करें और नए वोट बनाने या उन्हें काटने की प्रक्रिया को अमल में लाएं। एसडीएम निरंकार सिंह ने मतदाता सूचियों का सत्यापन कर उन पर काम करने का आदेश दिया था। लेकिन, बीएलओ की हीलाहवाली के चक्कर में मतदाता सूचियों का काम रफ़्तार नहीं पकड़ पा रहा है। शनिवार को जब एसडीएम निरीक्षण करने निकले तो पंजाब नगर के बीएलओ गैरहाजिर मिले। बीएलओ के गैरहाजिर मिलने पर एसडीएम ने कड़ी नाराजगी जाहिर की। जब फोन के माध्यम से कुछ बीएलओ से संपर्क साधने का प्रयास किया तो, उनसे संपर्क भी नहीं हो पाया। इस पर एसडीएम ने बीएलओ के विरुद्ध कार्रवाई का निर्देश देते हुए अपनी जांच आख्या जिला निर्वाचन आयोग को सौंपी है।