Today in City 02 December 2021: आज सुबह 10 बजे से शुरू होगा टीकाकरण, आज होने वाले कार्यक्रमों पर एक नजर

Today in City 02 December 2021 ज‍िले में शहर से लेकर देहात तक व‍िभ‍िन्‍न कार्यक्रमों का आयोजन होना है। इनकी शुरुआत सुबह से ही हो जाएगी। संगठनों की ओर से इनकी तैयारियां पहले से ही कर ली गईं हैं और ज‍िम्‍मेदार‍ियां भी सौंप दी गईं हैं।

Narendra KumarThu, 02 Dec 2021 06:57 AM (IST)
नकी तैयारियां पहले से ही कर ली गईं हैं

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Today in City 02 December 2021 : ज‍िले में आज दोपहर कांग्रेस की प्रत‍िज्ञा रैली होनी है। इसमें कांग्रेस की महासचिव प्र‍ियंका वाड्रा लोगों को संबोधित करेंगी। रैली में अन्‍य कई कांग्रेस नेता भी शाम‍िल होंगे। इसके अलावा शहर में अन्‍य भी कई आयोजन होने हैं। संगठनों की ओर से इनकी तैयारियां पहले से ही कर ली गईं हैं और ज‍िम्‍मेदार‍ियां भी सौंप दी गईं हैं।

टीकाकरण : सरकारी एवं निजी अस्पतालों में संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण सुबह 10:00 बजे।

महोत्सव : दीनदयाल नगर स्थित नेहरु युवा केंद्र में खादी महोत्सव सुबह 10:00 बजे।

प्रदर्शन : राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संघ का कार्य बहिष्कार धरना-प्रदर्शन सीएमओ कार्यालय पर सुबह 10 :00 बजे।

बिना लाइसेंस के दवा बेचने पर होगी कड़ी कार्रवाई : अमरोहा कैमिस्टस एवं ड्रगिस्टस एसोसिएशन की मुहल्ला कोट स्थित जैन मंदिर में विशेष सभा का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के डीओ सुनील कुमार ने कहा कि सभी दवा विक्रेता अपना लाइसेंस लेकर ही काम करें। चेकिंग के दौरान बिना लाइसेंस के कोई पाया जाता है तो कार्रवाई होगी। औषधि निरीक्षक राजेश यादव ने कहा कि सभी दवा विक्रेता दवाएं बिल से खरीदें और उपभोक्ताओं को कैश मेमों के द्वारा उपलब्ध कराएं। दवा खरीदते समय उपभोक्ताओं का पूरा ध्यान रखें। नशीली दवा बेचने से बचें। अगर आप ईमानदारी से अपने कर्तव्य का पालन करेंगे तो कोई परेशानी नहीं होगी। स्टेट जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर सत्य प्रकाश गौड़ ने दवा विक्रेताओं से जीएसटी का रजिस्ट्रेशन कराकर समय से भुगतान की अपील की।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

ज‍िंदा होने के बावजूद शवगृह में पड़ा रहा कर्मचारी, न‍िजी अस्‍पताल ने भेजी र‍िपोर्ट, कहा-नहीं चल रही थी नब्‍ज

Covid-19 Omicron Variant : कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन से नहीं घबराएं, इन बातों का ध्‍यान रख खुद को बनाएं सुरक्ष‍ित

मुरादाबाद में सपा कार्यकर्ताओं की बड़ी चूक, दुष्कर्म पीड़िता के बजाय पूर्व सांसद फूलन देवी को दे दी श्रद्धांजलि

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.