मतदाताओं को लुभाने के ल‍िए कोल्डड्रिंक बांट रहा था ग्राम प्रधान पद का प्रत्‍याशी, पुलिस ने की कार्रवाई

गुलाब जामुन चिकन फ्राई व पनीर वितरण वालों के बाद अब कोल्डड्रिंक से मतदाताओं का गला तर करने वाले प्रत्याशी पुलिस के शिकंजे में फंसे हैं। मतदाताओं को लुभाने के लिए कोल्ड-ड्रिंक बांटने की वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने प्रत्याशी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 03:14 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 03:14 PM (IST)
मतदाताओं को लुभाने के ल‍िए कोल्डड्रिंक बांट रहा था ग्राम प्रधान पद का प्रत्‍याशी, पुलिस ने की कार्रवाई
इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो चुकी है।

मुरादाबाद, जेएनएन। गुलाब जामुन, चिकन फ्राई व पनीर वितरण वालों के बाद अब कोल्डड्रिंक से मतदाताओं का गला तर करने वाले प्रत्याशी पुलिस के शिकंजे में फंसे हैं। मतदाताओं को लुभाने के लिए कोल्डड्रिंक बांटने की वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने प्रधान पद के प्रत्याशी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

अमरोहा में बीते दो दिन से इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही थी। जिसमें नौगावां सादात थाना क्षेत्र की नोगावां तगा ग्राम पंचायत से प्रधान पद के प्रत्याशी महेंद्र सिंह उर्फ गुड्डू अपने समर्थन में मतदाताओं को कोल्ड ड्रिंक बांट रहे हैं। यह वीडियो नौगावां सादात थाना पुलिस तक पहुंच गई। पुलिस ने वीडियो की पड़ताल की। जांच में पाया गया कि कोल्ड ड्रिंक बांटने वाला व्यक्ति नौगांवा सादात तगा से प्रधान पद के प्रत्याशी महेंद्र सिंह उर्फ गुड्डू ही हैं, जो वोटरों को लुभाने के लिए कोल्ड-ड्रिंक बांट रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि हेड कांस्टेबल दारा सिंह की तहरीर पर प्रत्याशी महेंद्र सिंह के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी