पुलिस की वर्दी में ज्‍वैलरी शॉप पर पहुंचा ठग, कहा-कोतवाली में तैनात हूं, फ‍िर जेवर लेकर हो गया फरार, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Cheating with Saraf खाकी वर्दी पहने व्यक्ति दुकान पर पहुंचा था। वर्दीधारी ने सर्राफ दुकानदार गौरीशंकर को बातों में उलझा लिया। इसी बीच उसने 26 ग्राम सोने की ज्वैलरी चुराकर जेब में रख ली। इसके बाद वह मौके भाग निकला।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 08:48 AM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 08:48 AM (IST)
पुलिस की वर्दी में ज्‍वैलरी शॉप पर पहुंचा ठग, कहा-कोतवाली में तैनात हूं, फ‍िर जेवर लेकर हो गया फरार, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
जल्द ही आरोपित ठग को गिरफ्तार किया जाएगा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Cheating with Saraf : नागफनी थाना क्षेत्र में सर्राफ दुकानदार को झांसा देकर सोना लेकर भागने वाले की तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस ने 70 से अधिक से सीसीटीवी के फुटेज निकालकर जांच की। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही आरोपित ठग को गिरफ्तार किया जाएगा।

नागफनी थाना क्षेत्र के बंगला गांव निवासी गौरी शंकर श्रीवास्तव की अकबर कंपाउंड में श्रेया ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। बुधवार को खाकी वर्दी पहने व्यक्ति दुकान पर पहुंचा था। वर्दीधारी ने सर्राफ दुकानदार गौरीशंकर को बातों में उलझा लिया। इसी बीच उसने 26 ग्राम सोने की ज्वैलरी चुराकर जेब में रख ली। इसके बाद वह मौके भाग निकला। फर्जी वर्दीधारी ने खुद को कोतवाली में तैनात बताया था। उसके जाने के बाद दुकानदार को घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस को सूचना दी। नागफनी थाना प्रभारी जयप्रकाश ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। कुछ सुराग मिले हैं, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

फायरिंग का आरोपित हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार : काजीपुरा निवासी अंकुर की तहरीर पर नौ नवंबर को चार लोगों के खिलाफ मारपीट व फायरिंग करने का मुकदमा दर्ज किया गया था। आशियाना चौकी प्रभारी सौरभ त्यागी ने बताया कि अंकुर ने शिकायत की थी कि आठ नवंबर को रात करीब आठ बजे वह प्रेमनगर शराब हट्टी के पास चक्कर की मिलक निवासी फिरासत, मझोला के कांशीराम नगर निवासी त्रिभुवन व सोनू, छजलैट निवासी हिस्ट्रीशीटर हैप्पी और सिविल लाइंस के हरथला निवासी आमिर ने उसे घेर लिया। आरोपितों ने पहले अंकुर के साथ मारपीट की। लोगों ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो आरोपितों ने तमंचे से फायर किए। पीड़ित की तहरीर पर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। उपनिरीक्षक देव सिंह की टीम ने आरोपित फिरासत को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी