पशु कारोबारी से लूट मामले में तीन पर मुकदमा, बदमाशों की तलाश कर रही पुलिस और एसओजी की टीम

तीन बदमाशों में से एक ने बराबर में आकर आंखों में मिर्ची का पाउडर झोंक दिया। इसके बाद ढाई लाख रुपये और स्कूटी लूटकर भाग गए थे। इस मामले में पुलिस ने फैहद की तहरीर पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 04:30 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 04:30 PM (IST)
पशु कारोबारी से लूट मामले में तीन पर मुकदमा, बदमाशों की तलाश कर रही पुलिस और एसओजी की टीम
रास्तों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सम्‍भल के असमोली और कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को हुई लूट के आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। आरोपितों को पकड़ने के लिए थाना पुलिस के अलावा एसओजी टीम भी लगी हुई है।

हयातनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरायतरीन के मुहल्ला पीला खदाना निवासी फैहद पुत्र शमशाद हुसैन मुरादाबाद रोड स्थित चिमयावली मीट फैक्ट्री में पशुओं की खरीद का काम करते हैं। बुधवार को शाम वह स्कूटी की डिग्गी में ढाई लाख रुपये डालकर शाम छह बजे मीट फैक्ट्री पर पशु खरीदने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वह बाइपास पर पहुंचे तो पीछे से बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों में से एक ने बराबर में आकर आंखों में मिर्ची का पाउडर झोंक दिया। इसके बाद ढाई लाख रुपये और स्कूटी लूटकर भाग गए थे। इस मामले में पुलिस ने फैहद की तहरीर पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दूसरी तरफ असमोली थाना क्षेत्र के गांव रामनिवास पुत्र कल्लू बाइक द्वारा पत्नी रौनक व छोटे भाई की पत्नी के साथ असमोली स्थित स्टेट बैंक से रुपये निकालने के लिए आए थे। बैंक से दो लाख रुपये निकालने के बाद वह घर लौटने लगे। जैसे ही वह सम्भल-जोया मार्ग स्थित एक पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो पीछे से बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने रामनिवास की बाइक को रोक लिया और तमंचे के बल पर दो लाख रुपये लूट लिए। इस मामले में भी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। अब पुलिस दोनों घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए प्रयास में लगी हुई है। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की पुलिस फुटेज खंगाल रही है, लेकिन दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है।

बदमाशों को पकड़ने के लिए हर बिंदू पर काम किया जा रहा है। जल्द ही लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

जितेंद्र कुमार, सीओ सम्भल

chat bot
आपका साथी