top menutop menutop menu

Robbery in Moradabad : कंपाउंडर से लूट करने वाले तीन लुटेरों को जेल

मुरादाबाद। थाना सिविल लाइंस पुलिस ने कंपाउंडर से लूट करने वाले गिरोह के सरगना अमित और उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया। गैंग का सरगना अमित सिक्योरिटी गार्ड है।

थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव इस्लामनगर काफिराबाद निवासी सुशील कुमार कांठ रोड के निजी अस्पताल में कंपाउंडर है। तीस जून की रात सुशील को गांव के ही विकास के साथ घर लौटते समय तीन बदमाशों ने चट्टापुल के पास लूट लिया था। अपर पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने पत्रकार वार्ता में बताया कि सिविल लाइंस एसएचओ नवल मारवाह और आशियाना चौकी प्रभारी अर्जुन त्यागी की टीम ने इस मामले में आरोपित गौहरपुर निवासी अमित कुमार, ठाकुरद्वारा निवासी हाशिम और सिविल लाइंस के आजादनगर निवासी वसीम को गिरफ्तार किया है। आरोपित अमित के पास से एक 315 बोर का तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है। लूटी गई रकम में से आठ सौ रुपये, मोबाइल फोन और आधार कार्ड भी बरामद हुआ है। पुलिस पूछताछ में आरोपी अमित ने बताया कि वह सिक्योरिटी कार्ड का काम करता है। वह अपनी प्रेमिका को गिफ्ट देना चाहता था, लेकिन उसके पास रुपये नहीं थे। सुशील भी उसकी प्रेमिका से बातचीत करता था। विवाद होने पर सुशील ने उसे पिटवाया भी था। इसीलिए रंजिश रखता था। प्रभारी निरीक्षक मारवाह ने बताया कि तीनों आरोपितों अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भिजवा दिया गया।

बर्थडे पार्टी में हुई थी मुलाकात

सरगना अमित अपने चचेरे भाई के बर्थडे पार्टी में हाशिम और वसीम से मिला था। उसके बाद दोस्ती करके उनके साथ लूट की योजना तैयार किया था। हाशिम कपड़े की दुकान में काम करता है और वसीम राजगिरी करता है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.