सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलेंगे मुरादाबाद के तीन खिलाड़ी, लोगों ने जताई खुशी

Moradabad Sports News भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) की ओर से आयोजित होने वाले सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए उप्र की टीम में मुरादाबाद के भी तीन खिलाड़ियों का चयन हुआ है। यह टूर्नामेंट चार नवंबर से ग्रुरुग्राम में होगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 02:14 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 02:14 PM (IST)
सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलेंगे मुरादाबाद के तीन खिलाड़ी, लोगों ने जताई खुशी
चार नवंबर से शुरू होगा सय्यद मुश्ताक अली टूर्नामेंट।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) की ओर से आयोजित होने वाले सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए उप्र की टीम में मुरादाबाद के भी तीन खिलाड़ियों का चयन हुआ है। यह टूर्नामेंट चार नवंबर से ग्रुरुग्राम में होगा।

22 सदस्यीय टीम में मुरादाबाद के शिवम शर्मा, आर्यन जुयाल और मोहसिन खान उत्तर प्रदेश की ओर से खेलेंगे। इससे क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर है। कमान करन शर्मा को दी गई है। प्रदेश की टीम में मुरादाबाद के अलावा अन्‍य जगहों के खिलाड़ियों को भी प्रदेश की टीम में जगह मिली है। तीनों ही खिलाड़ियों के चयन के बाद फोन पर शुभकामनाएं देने का सिलसिला बना हुआ है। कोच बदरुद्दीन ने बताया कि तीनों ही खिलाड़ियों में क्रिकेट के प्रति जुनून और उनका अनुशासन सफलता दिला रहा है। कप्तान करन शर्मा, माधव कौशिक, अभिषेक गोस्वामी, प्रियम गर्ग, अलमास शौकत, अक्षदीप नाथ, समीर चौधरी, समीर रिजवी, नलिन मिश्रा, ध्रुव चंद्र जुरेल, सौरभ कुमार, शिवम मावी, अंकित राजपूत, यश दयाल, बाबी यादव, जसमेर धनकड़, मानिक बेरी, मुनेंद्र मौर्या। 

chat bot
आपका साथी