अमरोहा में रेलवे ट्रैक पर आठ घंटे में तीन लोगों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत, एक की नहीं हुई शिनाख्त

Train Accident in Amroha औद्योगिक नगरी में रेलवे ट्रैक पर मौत ने तांडव किया। आठ घंटे में 15 किमी की दूरी में तीन लोगों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस केे लिये शवों की शिनाख्त भी चुनौती बनी रही।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:52 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:52 PM (IST)
अमरोहा में रेलवे ट्रैक पर आठ घंटे में तीन लोगों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत, एक की नहीं हुई शिनाख्त
भानपुर रेलवे फाटक के पास तीन घंटे के भीतर दो लोगों की मौत, तीसरा ब्रजघाट में कटा

मुरादाबाद, जेएनएन। Train Accident in Amroha : औद्योगिक नगरी में रेलवे ट्रैक पर मौत ने तांडव किया। आठ घंटे में 15 किमी की दूरी में तीन लोगों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस केे लिये शवों की शिनाख्त भी चुनौती बनी रही। दो मृतकों की शिनाख्त घटना के चौबीस घंटे बाद हो सकी।शनिवार को पहली घटना ब्रजघाट पुलिस चौकी क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर हुई। यहां पर गांव मोहम्मदाबाद निवासी मंदबुद्धि 17 वर्षीय किशोर जुनैद की ट्रेन की चपेट में आ गए।  उनकी मौत हो गई ।

इसके बाद दूसरी घटना शाम पांच बजे भानपुर रेलवे फाटक पर हुई थी। यहां पर ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत हुई। इसके तीन घंटे बाद आठ बजे फिर से इसी स्थान पर दूसरे व्यक्ति की भी ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई थी। दोनों मृतकों की उस समय शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। लेकिन रविवार को दोनों मृतक के स्वजन थाने पहुंचे गए। एक की पहचान ज्योम मुहल्ला अमरोहा देहात क्षेत्र के सुरेश पुत्र दौलम सिंह के रूप में हुई ।  जबकि दूसरे की पहचान ननबछरायूं के गांव चौहड़पुर के रूप में हुई। प्रभारी निरीक्षक एसके वर्मा ने बताया कि तीनों मृतक के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी