दवा व्यापारी की दुकान पर तीन लोग आए, कनपटी पर तमंचा लगाया और डेढ़ लाख रुपये लूटकर हो गए फरार

Moradabad Crime News दवा व्यापारी की दुकान में घुसकर तीन बदमाशों ने तमंचा लगाकर एक लाख 39 हजार रुपये लूट ले गए। सूचना मिलते ही एसपी सिटी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद उन्होंने दवा व्यापारी से पूरे मामले की जानकारी ली।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 12:57 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 12:57 PM (IST)
दवा व्यापारी की दुकान पर तीन लोग आए, कनपटी पर तमंचा लगाया और डेढ़ लाख रुपये लूटकर हो गए फरार
पाकबड़ा के नया मुरादाबाद में तीन बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Crime News : दवा व्यापारी की दुकान में घुसकर तीन बदमाशों ने तमंचा लगाकर एक लाख 39 हजार रुपये लूट ले गए। सूचना मिलते ही एसपी सिटी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद उन्होंने दवा व्यापारी से पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पाकबड़ा थाना क्षेत्र सुपरटेक अपार्टमेंट के ए ब्लाक के फ्लैट नंबर 1005 प्रमोद श्रीवास्तव परिवार के साथ रहते हैं। नया मुरादाबाद में बिंदल फार्मा के नाम से दुकान है।

वह दवा के थोक विक्रेता हैं। मंगलवार शाम लगभग साढ़े चार बजे प्रमोद श्रीवास्तव दुकान पर अकेले बैठे थे। इसी दौरान उनकी दुकान के सामने सफेद रंग की अपाचे बाइक रुकती है। जिस पर तीन लोग हेलमेट लगाए हुए उतरते है। तीनों बदमाश एक साथ दुकान में घुसकर अचानक प्रमोद श्रीवास्तव की कनपटी में तमंचा सटा देते हैं। इसके बाद दुकान की तलाशी लेना शुरु कर देते है। बदमाश दुकान के गल्ले में रखी रकम निकालते है। इसके साथ ही पास में रखे बैग में रखी नकदी को उठाकर भाग जाते हैं। महज दस मिनट में लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश में नया मुरादाबाद की ओर फरार हो जाते हैं।

बदमाशों के जाते ही पीड़ित प्रमोद तत्काल पुलिस को सूचना देते हैं। सूचना मिलते ही पाकबड़ा थाना प्रभाारी रंजन शर्मा,सीओ हाइवे डा.गणेश गुप्ता के साथ ही एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया मौके पर पहुंचते हैं। अफसरों ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही पीड़ित से पूछताछ करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज चेक करते हैं। पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को बताया कि बदमाश लगभग एक लाख 39 हजार रुपए की नकदी लूटकर ले गए हैं। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

दुकान की रेकी करने के लिए पांच रुपये का ईनो मांगने आए थे बदमाशः बाइक सवार बदमाशों ने पहले पूरे इलाके की रेकी की थी। पीड़ित दुकानदार के मुताबिक एक दुकानदार घटना को अंजाम देने के करीब आधे घंटे पहले ईनो मांगने के लिए दुकान पर आया था। इस दौरान वह पांच रुपये का ईनो पैकेट लेकर चला गया था। इस दौरान उसने दुकान की रेकी ईनो का पैकेट खरीदने के बाद चला गया था। करीब आधे घंटे बाद वही युवक अपने दो और साथियों के साथ बाइक में आया,और दुकान में घुसकर सीधे मालिक पर तमंचा लगा दिया।

दहशत के दस मिनटः मंगलवार की सरेशाम साढ़े चार बजे नया मुरादाबाद स्थित बसपा कार्यालय के समीप बिंदल मेडिकल स्वामी प्रमोद श्रीवास्तव के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया कि दस मिनट जिंदगी के सबसे ज्यादा दहशत के पल थे। उन्हें लग रहा था,मौत किसी भी वक्त आ सकती है। तमंचा लगाए हुए बदमाश उनके सामने खड़े थे,और उनका पूरा शरीर ठंडा पड़ रहा था। बदमाश लगातार धमकी दे रहे थे,कि अगर कोई हरकत की तो यहीं पर गोली मार देंगे। इस दौरान उनके मोबाइल पर दो काल आए,तो वह भी नहीं उठाने दिया।

हाईवे पर चलाया वाहन चेकिंग अभियानः घटना के बाद पुलिस ने घेराबंदी करके पूरे इलाके में वाहनों की चेकिंग का अभियान चलाया। इस दौरान प्रत्येक व्यक्ति को रोककर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया के साथ अन्य अधिकारियों ने पूछताछ की। करीब एक घंटे तक पूरे इलाके की घेराबंदी करके पुलिस चेकिंग करती रही। लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं आया।एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पाकबड़ा में दवा विक्रेता के साथ तीन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करके घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी