विजय हजारे ट्राफी के लिए मुरादाबाद के तीन क्रिकेट खिलाड़ियों का चयन, पढ़ें खिलाड़ियों की खासियत

Moradabad cricket players selected for Vijay Hazare Trophy उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ खिलाड़ियों की क्रिकेट टीम में मुरादाबाद के तीन तीन सितारे एक बार फिर उभर कर आए हैं। गुरुवार को कानपुर में मुरादाबाद के तीन खिलाड़ियों में शिवम शर्मा आर्यन जुयाल मोहसिन खान का चयन चयन हुआ है।

Samanvay PandeyTue, 07 Dec 2021 12:01 PM (IST)
कानपुर में हुए ट्रायल के बाद शिवम शर्मा, आर्यन जुयाल व मोहसिन खान का चयन

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad cricket players selected for Vijay Hazare Trophy : उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ खिलाड़ियों की क्रिकेट टीम में मुरादाबाद के तीन तीन सितारे एक बार फिर उभर कर आए हैं। गुरुवार को कानपुर में मुरादाबाद के तीन खिलाड़ियों में शिवम शर्मा, आर्यन जुयाल, मोहसिन खान का चयन चयन हुआ है। यह तीनों खिलाड़ी अब चंडीगढ़ में होने वाले विजय हजारे ट्राफी मैच में खेलेंगे। चंडीगढ़ में आठ दिसंबर से विजय हजारे ट्राफी मैच शुरू होंगे। इनके चयन से साल विजय क्रिकेट प्रेमियों, मुरादाबाद में स्थानीय कोच और डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन में खुशी है।

शिवम शर्मा लेफ्ट आर्म स्पिनर हैं। यह तीनों खिलाड़ी विजय हजारे ट्राफी के लिए खेलेंगे। हजारे ट्राफी में देश में सबसे ज्यादा 21 विकेट लिए थे। मोहसिन खान लेफ्टी फास्ट बालर की बदौलत विरोधी टीम को छक्के छुड़ाते हैं। वहीं आर्यन जुयाल भी विकेट कीपर और बेट्समैन हैं। तीनों ही खिलाड़ी बीते महीने नवंबर में आयोजित मुस्ताक अली ट्राफी में भी खेल चुके हैं। सोनकपुर स्टेडियम से लेकर टीएमयू के क्रिकेट मैदान में तीनों ने खेलकर क्रिकेट की बारीकियों को सीखा। यह तीनों खिलाड़ी उप्र में कई बार चयनित हो चुके हैं।

डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सचिव विजय गुप्ता ने बताया कि तीनों ही खिलाड़ी होनहार हैं। तीनों के चयन से उत्तर प्रदेश की क्रिकेट टीम मजबूत होगी। पिछले मैचों में इन तीनों ही खिलाडि़यों का प्रदर्शन बेहत रहा है। इसी की बदौलत इनका ट्रायल कैंप में चयन हुआ था। जहां और बेहतर प्रदर्शन करके तीनों ने प्रदेश टीम में जगह बनाई है। क्रिकेट कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि तीनों क्रिकेट खिलाड़ी प्रतिभा के धनी हैं। पिछले साल हुई विजय हजारे ट्राफी में तीनों ने शानदार प्रदर्शन किया था।जिसकी बदौलत ये तीनों फिर से प्रदेश टीम में जगह बनाने में सफल हुए हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.