मुरादाबाद में दहेज के ल‍िए द‍िया तीन तलाक, पांच लाख रुपये मांग रहे थे ससुराली

आवास बनवाने के लिए पांच लाख रुपए की मांग करने लगे। इन्कार करने पर मारपीट की। कई बार मायके वालों ने पंचायत की लेकिन ससुराली नहीं माने। महिला ने आरोप लगाया कि दिसंबर में पति ने उसे बच्चों संग मारपीट कर घर से निकाल दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 06:10 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:10 AM (IST)
मुरादाबाद में दहेज के ल‍िए द‍िया तीन तलाक, पांच लाख रुपये मांग रहे थे ससुराली
काफी समय से ससुराली दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे।

मुरादाबाद। पाकबड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम समाथल निवासी अफसाना ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर कहा कि करीब 13 साल पहले उसका निकाह नसीम उर्फ राजा के साथ हुआ था। निकाह के बाद उसके दो बेटे हैं। अफसाना के अनुसार काफी समय से ससुराली दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे।

आवास बनवाने के लिए पांच लाख रुपए की मांग करने लगे। इन्कार करने पर मारपीट की। कई बार मायके वालों ने पंचायत की लेकिन ससुराली नहीं माने। महिला ने आरोप लगाया कि दिसंबर में पति ने उसे बच्चों संग मारपीट कर घर से निकाल दिया। जब वह मायके रहने लगी तो पति नसीम ने दूसरा निकाह कर लिया। इसकी जानकारी होने पर वह अपनी ससुराल गई तो जानकारी हुई कि पति दूसरी पत्नी के साथ गुड़गांव बादशाहपुर में रह रहे हैं। महिला के अनुसार मायके वालों के साथ वहां गई तो पति ने मारपीट की और तीन तलाक देकर निकाल दिया। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने पाकबड़ा पुलिस को ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी