मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर तीन सीआइटी तैनात, चर्चाओं पर लग गया व‍िराम

मंडल रेल प्रशासन ने मुरादाबाद स्टेशन पर मुख्य टिकट निरीक्षक (सीआइटी) की तैनाती को लेकर चल रही चर्चाओं पर विराम लगा दिया है। स्टेशन पर तीन सीआइटी तैनात किए गए हैं। जबकि मंडलीय एक मुख्य टिकट निरीक्षक तैनात किया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 10:51 AM (IST)
मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर तीन सीआइटी तैनात, चर्चाओं पर लग गया व‍िराम
मंडलीय एक मुख्य टिकट निरीक्षक तैनात किया गया है।

मुरादाबाद। मंडल रेल प्रशासन ने मुरादाबाद स्टेशन पर मुख्य टिकट निरीक्षक (सीआइटी) की तैनाती को लेकर चल रही चर्चाओं पर विराम लगा दिया है। स्टेशन पर तीन सीआइटी तैनात किए गए हैं। जबकि मंडलीय एक मुख्य टिकट निरीक्षक तैनात किया गया है। 

वर्तमान मुख्य टिकट निरीक्षक 28 फरवरी को सेवानिवृत हो जाएंगे। इनके स्थान पर सीआइटी नियुक्त करने को लेकर काफी दबाव था। रेल प्रशासन ने सीआइटी का चयन करने के उद्ददेश्य से विभागीय परीक्षा कराने के लिए चयन समिति का गठन किया गया था। समिति द्वारा प्रस्तावित टिकट निरीक्षकों को बुलाया और वार्ता करने के बाद शाम को तैनाती पत्र जारी किया कर दिया है। इसमें स्टेशन सीआइटी विजयंत शर्मा को बनाया गया है। विशेष कुमार को सीआइटी (एकाउंट व आइटी) और जोगिंदर पाल सिंह को सीआइटी लाइन बनाया गया। मंडल भर के टीटीई पर निगरानी रखने के लिए सहदेव सिंह को मंडल मुख्य टिकट निरीक्षक (डीसीआइटी) तैनात किया गया है। यह जानकारी सहायक वाणिज्य प्रबंधक नरेश सिंह ने दी।

chat bot
आपका साथी