मुरादाबाद के मुगलपुरा में फायरिंग के मामले में तीन पर मुकदमा, आरोप‍ितों की तलाश में जुटी पुलिस

मुगलपुरा थानाक्षेत्र में बुधवार देर रात दो गुटों में फायरिंग से हड़कंप मच गया था। फायरिंग की घटना के दौरान घर की खिड़की से नीचे झांक रहे देख रहा एक बालक छर्रा लगने से घायल हो गया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:53 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:53 AM (IST)
मुरादाबाद के मुगलपुरा में फायरिंग के मामले में तीन पर मुकदमा, आरोप‍ितों की तलाश में जुटी पुलिस
तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मुगलपुरा थानाक्षेत्र में बुधवार देर रात दो गुटों में फायरिंग से हड़कंप मच गया था। फायरिंग की घटना के दौरान घर की खिड़की से नीचे झांक रहे देख रहा एक बालक  छर्रा लगने से घायल हो गया था। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है।

मुगलपुरा थाना क्षेत्र के मुफ्तीटोला टोला में पार्षद कमर सलीम का दफ्तर है। इसी दफ्तर में बुधवार को देर शाम नागफनी थाना क्षेत्र निवासी हसनैन अपने दोस्त नजमुल के साथ आया था। इस दौरान उसने पार्षद के कार्यालय में मौजूदा गवर्नमेंट कॉलेज रफतपुरा निवासी शब्बू से अभद्रता करते हुए मारपीट की थी। विवाद के दौरान स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव करके लोगों को अलग कर दिया था। इसके बाद आरोपित मुहल्ला रफतपुरा में गए और वहां पर सट्टे के पैसे को लेकर कुछ युवकों से विवाद हो गया था। इसी दौरान आरोपित हसनैन ने कई राउंड हवाई फायरिंग कर दी। फायरिंग की घटना के दौरान घर की खिड़की से झांक रहे 11 वर्ष का बालक मुहम्मद हसन घायल हो गया। फायरिंग की सूचना मिलने पर मुगलपुरा थाना प्रभारी सतीश कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस इस मामले में एक संदिग्ध मुहम्मद मून को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सीओ कोतवाली इंदु सिद्धार्थ ने इस मामले में पीड़ित शब्बू की तहरीर पर पुलिस ने दोनों नामजद आरोपितों के साथ ही एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : रेलवे ने यात्र‍ियों को दी बड़ी राहत, जल्‍द चलने लगेंगी ये 42 ट्रेनें, यहां देखें पूरी सूची

UP : शादी से 6 दिन पहले होने वाले दामाद ने पिता के अरमानों का किया कत्ल, सड़क पर मिली बेटी की लाश

Moradabad weather : मानसून पड़ा कमजोर, अब एक सप्ताह में आने की उम्मीद, हो सकती है हल्‍की बारिश

chat bot
आपका साथी