बीएसएनएल का ये प्‍लान देगा बड़ी राहत, नए कनेक्शन के साथ फ्री में मिलेगा फोर जी सिमकार्ड, 75 रुपये का वाउचर भी मुफ्त

BSNL free call internet facility बीएसएनएल ब्राडबैंड का कनेक्शन लेने वालों को फोर जी का सिमकार्ड फ्री में देने जा रहा है। यह सिम जहां बीएसएनएल का फोर जी का नेटवर्क नहीं हैं वहां भी मजबूत सिग्नल उपलब्ध कराएगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 01:36 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 01:36 PM (IST)
बीएसएनएल का ये प्‍लान देगा बड़ी राहत, नए कनेक्शन के साथ फ्री में मिलेगा फोर जी सिमकार्ड, 75 रुपये का वाउचर भी मुफ्त
फ्री कॉल और इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध होगी।

मुरादाबाद, जेएनएन। मार्च महीने में उपभोक्ताओं की संख्या बढ़ाने के लिए बीएसएनएल लगातार नए आफर लेकर आ रहा है। ब्राडबैंड और टेलीफोन का कनेक्शन लेने वाले उपभोक्ताओं को फ्री में फोर जी वाला सिमकार्ड और 75 रुपये का वाउचर दिया जाएगा। इसमें फ्री कॉल और इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध होगी।

बीएसएनएल ब्राडबैंड का कनेक्शन लेने वालों को फोर जी का सिमकार्ड फ्री में देने जा रहा है। यह सिम जहां बीएसएनएल का फोर जी का नेटवर्क नहीं हैं, वहां भी मजबूत सिग्नल उपलब्ध कराएगी। इसके अलावा जहां फोर जी का टावर लगा हुआ है, उपभोक्ता बिना अतिरिक्त खर्च किए ही फोर जी नेटवर्क का आनंद उठा सकते हैं। बीएसएनएल ने वर्तमान में फोर जी की कीमत सौ रुपये रख रखी है। माना जा रहा है क‍ि इस प्‍लान के तहत सिम देकर मोबाइल उपभोक्ताओं की संख्या बढ़ाने में सफलता म‍िलेगी। सिम के लोभ में ब्राडबैंड व लैंडलाइन कनेक्शन लेने वालों की संख्या बढ़ेगी। इसके साथ बीएसएनएल नए उपभोक्ताओं को 75 रुपये वाला फ्री वाउचर भी उपलब्ध कराएगी। वाउचर से उपभोक्ताओं को 15 दिन तक प्रत्येक दिन सौ मिनट फ्री कॉल की सुविधा के साथ इंटरनेट चलाने के लिए दो जीबी डाटा भी मिलेगा। बीएसएनएल ने यह योजना 60 दिन के लिए लागू की है। बीएसएनएल ने इसके अलावा 449  ब्राडबैंड सेवा की शुरुआत की है। इसकी मांग लगातार बढ़ती जा रही है। बीएसएनएल ने इस प्लान की गति तीन सौ मेगाबाइट प्रति सेकेंड कर दी है। इसी तरह के अन्‍य प्‍लान भी बीएसएनएल जल्‍द लाने जा रहा है। उप महाप्रबंधक बीके शर्मा ने बताया कि फ्री में सिम कार्ड और 75 रुपये का वाउचर दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में ट्रांसपोर्टर के बेटे की हत्या, रुपये देने के बहाने बुलाया और रॉड से कर द‍िया हमला, नाले से मिला शव


Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में दो सपा विधायकों सहित कई नेताओं के गांव आरक्षित, देखें आरक्षण की सूची

chat bot
आपका साथी