मुरादाबाद में घर में घुसे चोर को दौड़ाकर पकड़ा, पुलिस के हवाले किया

नगर के मुहल्ले कुरैशियान निवासी मुहम्मद सुहेल व मुहम्मद रफी के घर में चोर घुस आए थे। आहट सुनकर सुहेल के परिवार वाले जाग गए और शोर मचा दिया। जिससे मुहल्ले के लोग जाग गए। लोगों को आता देख चोर भाग निकले।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 07:12 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 07:12 AM (IST)
मुरादाबाद में घर में घुसे चोर को दौड़ाकर पकड़ा, पुलिस के हवाले किया
अभी तक पुलिस एक भी घटना का पर्दाफाश नहीं कर पाई है।

मुरादाबाद। आधी रात को घर में चोरी करने के लिए घुसे चोर को लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया, जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शनिवार को रात करीब एक बजे नगर के मुहल्ले कुरैशियान निवासी मुहम्मद सुहेल व मुहम्मद रफी के घर में चोर घुस आए थे। आहट सुनकर सुहेल के परिवार वाले जाग गए और शोर मचा दिया। जिससे मुहल्ले के लोग जाग गए। लोगों को आता देख चोर भाग निकले लेकिन लोगों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और भाग रहे चोरों में से एक को लोगों ने दबोच लिया जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी। नगर में चोरों के घुस आने की सूचना से चौकी पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को अपने कब्जे में ले लिया है। इस दौरान नगर में हड़कंप मचा हुआ था। पिछले दिनों चोरों ने मंदिर के घंटे व दो बिजली के ट्रांसफार्मर सहित शराब की दुकान से सवा दो लाख की शराब चोरी की है लेकिन अभी तक पुलिस एक भी घटना का पर्दाफाश नहीं कर पाई है। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। पकड़े गए आरोपित से सिविल लाइंस थाने में पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी