Today in City : मुरादाबाद शहर में आज होंगे ये कार्यक्रम, प्रमुख आयोजनों पर एक नजर

ज‍िले में आज कई कार्यक्रम होने हैं इनकी शुरुआत सुबह से ही हो जाएगी। संगठनों की ओर से इनकी तैयार‍ियां पहले ही कर ली गईं हैं। गांधी नगर पब्लिक स्कूल में अवस्थी मेमोरियल कमेटी की ओर से वाद-विवाद प्रतियोगिता कराई जाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 09:08 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 09:08 AM (IST)
Today in City : मुरादाबाद शहर में आज होंगे ये कार्यक्रम, प्रमुख आयोजनों पर एक नजर
पारकर इंटर कालेज में तीन दिवसीय विज्ञान प्रदर्शनी का समापन।

मुरादाबाद। ज‍िले में आज कई कार्यक्रम होने हैं, इनकी शुरुआत सुबह से ही हो जाएगी। संगठनों की ओर से इनकी तैयार‍ियां पहले ही कर ली गईं हैं।

प्रतियोगिता

गांधी नगर पब्लिक स्कूल में अवस्थी मेमोरियल कमेटी की ओर से वाद-विवाद प्रतियोगिता सुबह 10 :00 बजे। इसमें व‍िभ‍िन्‍न कक्षाओं के बच्‍चे प्रत‍िभाग करेंगे और अपनी प्रत‍िभा का प्रदर्शन करेंगे।

समापन

पारकर इंटर कालेज में तीन दिवसीय विज्ञान प्रदर्शनी का समापन कार्यक्रम सुबह 11 :00 बजे। इस प्रदर्शनी में कई आकर्षक मॉडल प्रस्‍तुत क‍िए गए हैं। इसके ल‍िए अध्‍यापकों की ओर से बच्‍चों का हौसला बढ़ाया गया।

दिवस

जीविका बचाओ आंदोलन समिति की ओर से किसान संकल्प दिवस स्टेशन रोड से सुबह 11:00 बजे। इस दौरान क‍िसानों की समस्‍याओं पर चर्चा की जाएगी और उनके न‍िवारण के ल‍िए रणनीत‍ि बनाने पर व‍िचार क‍िया जाएगा।

सम्मान

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की ओर से राष्ट्रीय गौरव कायस्थ रत्न नेताजी सुभाष चंद्र बॉस की 125वीं जयंती पर कार्यक्रम सोनकपुर स्टेडियम में सुबह 11 :00 बजे। इस कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं।

पोस्टर प्रतियोगिता

दयानंद आर्य कन्या डिग्री कालेज में विविध कला समिति एवं एनएसएस की पोस्टर प्रतियोगिता कक्ष नंबर 11 में सुबह 11:30 बजे। इस प्रत‍ियोग‍िता के ल‍िए ज‍िम्‍मेदार‍ियां सौंप दी गईं हैं। वहीं बच्‍चों में भी प्रत‍ियोग‍िता को लेकर खासा उत्‍साह है।

वितरण

पराग ह्यूमन फाउंडेशन ट्रस्ट की ओर से जूते, स्वेटर आदि सामान का वितरण लक्ष्मी नारायण इंटर कालेज महबुल्ला गंज कटघर में दोपहर 1:30 बजे। 

chat bot
आपका साथी