मुरादाबाद में भाजपा नेता के रंगदारी मांगने के विवाद में आया नया मोड़, एसडीएम पर रिपोर्ट बदलने का लगा आरोप

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के बरवारा खास गांव के प्रधान और भाजपा नेता के बीच बातचीत का एक आडियो वायरल हुआ था। इस मामले में प्रधान ने भाजपा नेता पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था। वहीं प्रधान पर राशन डीलर से पैसे मांगने का आरोप लगा था।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 07:29 AM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 07:29 AM (IST)
मुरादाबाद में भाजपा नेता के रंगदारी मांगने के विवाद में आया नया मोड़, एसडीएम पर रिपोर्ट बदलने का लगा आरोप
मूंढापांडे के बरवारा खास गांव की प्रधान ने डीएम को दिया शिकायती पत्र।

मुरादाबाद, जेएनएन। मूंढापांडे थाना क्षेत्र के बरवारा खास गांव के प्रधान और भाजपा नेता के बीच बातचीत का एक आडियो वायरल हुआ था। इस मामले में प्रधान ने भाजपा नेता पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था। वहीं प्रधान पर राशन डीलर से पैसे मांगने का आरोप लगा था। इस मामले में एसएसपी के आदेश पर दोनों ओर से मुकदमा दर्ज किया गया था। बुधवार को प्रधान ने डीएम को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि भाजपा नेता के दबाव में एसडीएम सदर ने लेखपाल की रिपोर्ट बदलकर डीएम को प्रेषित की है।

इस रिपोर्ट में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को राशन नहीं देने का आरोप लगाया गया है। जबकि, लेखपाल ने एसडीएम सदर को जो रिपोर्ट प्रेषित की थी, उसमें राशन उपलब्ध कराने की जानकारी दी गई थी। ग्राम प्रधान इशरत जहां ने आरोप लगाया कि एसडीएम की गलत रिपोर्ट के कारण उनके खिलाफ आदेश जारी किया गया है।एसडीएम प्रशांत तिवारी ने बताया कि इस प्रकरण में जांच में प्रधान के घर राशन रखा मिला था। लेखपाल की जो रिपोर्ट थी, वह ज्यों की त्यों अपनी टिप्पणी के साथ भेज दी गई थी। सभी आरोप निराधार हैं।

सड़क हादसों में दो की मौत : पाकबड़ा और मझोला थाना क्षेत्र में अलग-अलग हुए हादसों में ट्रक चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। मझोला थाना क्षेत्र के पास पहला हादसा हुआ। यहां पर दिल्ली से मुरादाबाद की ओर आ रहा ट्रक दूसरे वाहन से टकरा गया। इस हादसे में चालक बाबूराम निवासी बहराइच की मौत हो गई। जबकि उसके साथ में मौजूद साथी बिहार निवासी सुरजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि दूसरा हादसा पाकबड़ा थाना क्षेत्र में हुआ। इस हादसे में बाइक से मल्लू अपने बेटे शहादत के साथ जा रहा। अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मारी। इस दुर्घटना में पिता मल्लू की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी