Theft in Moradabad : पशु व्यापारी के घर से नकदी सहित ढाई लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Theft in Moradabad ज‍िले के अगवानपुर में बेखौफ बदमाशों ने नगर के एक पशु व्यापारी के घर से ड़ेढ लाख रुपये नकद सहित ढाई लाख रुपये की चोरी कर ली गई। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:10 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:10 AM (IST)
Theft in Moradabad : पशु व्यापारी के घर से नकदी सहित ढाई लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Theft in Moradabad : ज‍िले के अगवानपुर में बेखौफ बदमाशों ने नगर के एक पशु व्यापारी के घर से ड़ेढ लाख रुपये नकद सहित ढाई लाख रुपये की चोरी कर ली गई। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

अगवानपुर के मुहल्ला कुरैशियान निवासी कादिर खान पशु व्यापारी हैं। शनिवार की रात वह अपने परिवार के साथ घर के आंगन में सो रहे थे। उनके घर में बदमाश पीछे की दीवार से चढ़कर कूद गए। इसके बाद कमरे में रखी अलमारी को ताला तोड़कर एक लाख 60 हजार रुपये की नकदी के साथ ही सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। सूचना मिलते पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही पीड़ित से तहरीर ली। सिविल लाइंस थाना रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि जांच कर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट के मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज : रामपुर के मसवासी में एक कंपनी के सीमेंट के कारोबार को लेकर दो विक्रेताओं में मारपीट हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एक कंपनी के सीमेंट की बिक्री के विरोध में दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए थे। बताते हैं कि विवाद में दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियारों का प्रयोग किया गया था। इसमें एक महिला समेत करीब आधा दर्जन लोग लहूलूहान हो गए थे। दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ स्वार कोतवाली में नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। जिसमें पुलिस ने क्रास रिपोर्ट दर्ज कर ली है। चौकी इंचार्ज कोमल सिंह ने बताया कि एक पक्ष के नगर के मुहल्ला भूबरा निवासी भूकन सिंह कश्यप पुत्र नन्हें की ओर से चाऊपुरा निवासी दूसरे पक्ष के कपिल पुत्र सर्वेश, भानू पुत्र रमेश और सर्वेश, रमेश, दिनेश, भूपसिंह, गंगाराम, रुप किशोर पुत्र सिपाही लाल समेत 10 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। जबकि दूसरे पक्ष के सर्वेश कुमार पुत्र सिपाही लाल की ओर से भूकन सिंह कश्यप पुत्र नन्हें, गौरव और तनु पुत्र भूकन सिंह कश्यप एवं भूरा पुत्र दुर्गा प्रसाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी