Theft in Ayush Green : प्रॉपर्टी डीलर के घर चोरी के मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, दो लाख का माल ले गए थे चोर

Theft in Ayush Green Colony पुलिस ने मौका मुआयना किया था। बाद में थाने पर पहुंच कर पीडि़त ने तहरीर दी। सिविल लाइंस थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द आरोपितों को पकड़ा जाएगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 05:50 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 05:50 AM (IST)
Theft in Ayush Green : प्रॉपर्टी डीलर के घर चोरी के मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, दो लाख का माल ले गए थे चोर
चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द आरोपितों को पकड़ा जाएगा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Theft in Ayush Green Colony : थाना सिविल लाइंस के काजीपुरा आयुषग्रीन कालोनी निवासी पुष्पेंद्र शर्मा प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। पीड़ित पुष्पेंद्र ने बताया कि एक समारोह में शामिल होने के लिए  घर में ताला लगाकर सम्‍भल गए थे।  रात जब वहां से लौटे तो दरवाजे का ताला टूटा मिला। अंदर कमरे में आलमारी का भी ताला टूटा था। घर के अंदर से 23 हजार रुपये की नकदी, एक एलईडी टीवी समेत करीब करीब सवा दो लाख रुपये कीमत के सोने और चांदी के ज्वेलरी चोरी हो गई थी। उसी दिन इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया। बाद में थाने पर पहुंच कर तहरीर दी। सिविल लाइंस थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द आरोपितों को पकड़ा जाएगा।

चोरी की तीन बाइकों के साथ एक को दबोचा : अमरोहा के हसनपुर में गश्त के दौरान हसनपुर पुलिस को  सफलता हाथ लगी। पुलिस गश्त करते हुए भीमा ठीकरी के जंगल में पहुंची। यहां से पुलिस ने एक युवक को चोरी की तीन बाइकों के साथ  गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम रामपाल निवासी गांव रूखालू बताया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक तमंचा व दो कारतूस भी बरामद किए हैं। बाइक कहा से चोरी की गई है पुलिस इस बाबत आरोपित से पूछताछ कर रही है। प्रभारी निरीक्षक निरीक्षक पीके चौहान ने बताया कि रूखालू निवासी रामपाल के कब्जे से तीन चोरी की बाइक व एक तमंचा बरामद कर संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर चालान कर दिया है।

नाबालिग से छेड़छाड़ में वांछित पकड़े : हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गंगा तटबंध किनारे के गांव में जंगल जाते हुए नाबालिग से छेड़छाड़ करने के मामले में वांछित चल रहे दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला 25 अगस्त का है। घर से जंगल की तरफ जाते हुए एक किसान की नाबालिग बेटी से आरोपितों ने छेड़छाड़ की थी। पुलिस ने छेड़छाड़ तथा पोक्सो एक्ट के अंतर्गत आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपितों को गिरफतार कर चालान कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक पीके चौहान ने आरोपित रौदास व अकरम को गिरफ्तार कर चालान करने की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी