अमरोह में परचून कारोबारी के घर चोरी कर रहे युवक को ग्रामीणों नेे पकड़कर पीटा

Villagers Caught and Beat up Youth उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के डिडौली थाना क्षेत्र में गोधूलि मार्किट में परचून कारोबारी के यहां चोरी करते हुए युवक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। ग्रामीणों ने चोरी कर रहे युवक को पकड़ने के बाद उसकी पिटाई शुरू कर दी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 03:29 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 03:29 PM (IST)
अमरोह में परचून कारोबारी के घर चोरी कर रहे युवक को ग्रामीणों नेे पकड़कर पीटा
सूचना मिलतेे ही पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से चोर को छुड़ाया।

मुरादाबाद, जेएनएन। Villagers Caught and Beat up Youth : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के डिडौली थाना क्षेत्र में गोधूलि मार्किट में परचून कारोबारी के यहां चोरी करते हुए युवक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। ग्रामीणों ने चोरी कर रहे युवक को पकड़ने के बाद उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। सूचना मिलतेे ही पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से चोर को छुड़ाया। 

डिडौली थाना क्षेत्र के ढकिया निवासी मुजस्सिम की पाकबड़ा में गोधूलि मार्किट में परचून की थोक की दुकान है। 12 बजे एक युवक सामान लेने के बहाने दुकान में घुस गया। युवक ने कुछ सामान चोरी कर जेब मे रख लिया। उसके बाद कुछ सामान हाथ मे ले जाकर टहलते हुए दुकान से निकलने लगा। इतने में ही परचून कारोबारी मुजस्सिम की नजर युवक पर पड़ गयी। मुजस्सिम ने युवक को रोकने का प्रयास किया। युवक ने दौड़ लगा दी। ग्रामीणों ने मुजस्सिम को दौड़कर पकड़ लिया। उसके बाद युवक की जेब व हाथ से सामान छीना। ग्रामीणों ने युवक की जमकर धुनाई की। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने भीड़ के चंगुल से युवक को छुड़ाया। पुलिस ने मामले की जानकारी की। उसके बाद पुलिस युवक को अपने साथ ले गयी। पुलिस द्वारा पूछताछ में चोर ने अपना नाम उवैस निवासी नई बस्ती थाना पाकबड़ा बताया। पुलिस चोर को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी