मुरादाबाद में दुकान में चोरी, चोर को दौड़ाकर पकड़ा, पोल से बांधने का वीडि‍यो वायरल

एक कथित चोर की वीडियो महानगर में इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। युवक की हरकत उसके मानसिक रूप से बीमार होने का संदेह पैदा कर रही है। हालांक‍ि पुलिस इस तरह की कोई सूचना म‍िलने से इन्‍कार कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:46 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:46 AM (IST)
मुरादाबाद में दुकान में चोरी, चोर को दौड़ाकर पकड़ा, पोल से बांधने का वीडि‍यो वायरल
मानसिक रूप से बीमार होने का संदेह पैदा कर रही है।

मुरादाबाद। एक कथित चोर की वीडियो महानगर में इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि युवक की हरकत उसके मानसिक रूप से बीमार होने का संदेह पैदा कर रही है।

शनिवार को एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वीडियो मुगलपुरा थाना क्षेत्र में बरबालान चौकी क्षेत्र की बताई जा रही है। वीडियो में कुछ लोग एक युवक को चोर बता रहे हैं। दुकान में चोरी के बाद भाग रहे युवक को दबोचने का दावा हो रहा है। हालांकि, मानसिक रूप से कमजोर युवक खुद को नशेड़ी बता रहा है। खुद को थप्पड़ मार रहा है। घटना के बाबत थाना प्रभारी मुगलपुरा देवेंद्र सिंह ने कहा कि ऐसी कोई सूचना उन्हें नहीं मिली। घटना का पता लगाया जा रहा है।

हत्थे चढ़े चोरी के दो आरोपित

थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी के मुताबिक मुहम्मद तस्लीम निवासी इस्लामनगर पुराने थाने के पीछे ने तहरीर देकर बताया कि मकान निर्माण के लिए रखा सामान सरिया, गार्डर, बल्ले व लेबर के औजार चोरी हो गए हैं। दारोगा प्रवीण कुमार ने मुखबिर की सूचना पर फरमान व मासूम निवासीगण इस्लामनगर पाकबडा को दबोचा। दोनों के कब्जे से चोरी की 80 किग्रा सरिया पुलिस ने बरामद की। दोनों आरोपित जेल भेज दिए गये।

chat bot
आपका साथी