मुरादाबाद में सिविल लाइंस थाने के पीछे चीफ फार्मासिस्ट के आवास में चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Theft in the residential premises of Moradabad District Hospital चोरों ने थाने से चंद कदम की दूरी पर मकान से चोरी कर ली। सिविल लाइंस थाने के ठीक पीछे जिला अस्पताल के आवासीय परिसर में बने चीफ फार्मासिस्ट के आवास से चोरी की गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 12:40 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 12:40 PM (IST)
मुरादाबाद में सिविल लाइंस थाने के पीछे चीफ फार्मासिस्ट के आवास में चोरी, जांच में जुटी पुलिस
आवास का ताला तोड़कर चोरों ने माल साफ कर द‍िया।

मुरादाबाद, जेएनएन। चोरों ने थाने से चंद कदम की दूरी पर घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। सिविल लाइंस थाने के ठीक पीछे जिला अस्पताल के आवासीय परिसर में बने चीफ फार्मासिस्ट के आवास का ताला तोड़कर नकदी और लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। जिस समय चोरों ने घटना को अंजाम दिया गया, उस समय घर पर कोई नहीं मौजूद था, देर रात चीफ फार्मासिस्ट घर पहुंचे तो ताला टूटा हुआ देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल घटन की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही जांच शुरू कर दी।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के जिला अस्पताल के आवासीय परिसर में चीफ फार्मासिस्ट शिशुपाल सिंह का आवास है। गुरुवार को वह जरूरी काम से परिवार समेत बाहर गए हुए थे। खाली आवास पर रात को चोरों ने उनके आवास का ताला तोड़कर नकदी के साथ ही लाखों रुपये का सामान चोरी कर ल‍िया था। शुक्रवार सुबह पड़ोस में रहने वाले डाक्टर और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने जब घर के दरवाजे खुले देखे तो उन्होंने आवाज दी, लेकिन कोई प्रतिक्रिया न आने पर पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा तो अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। उन्होंने घटना की जानकारी चीफ फार्मासिस्ट को दी। इसके बाद गुरुवार को देर रात शिशुपाल जिला अस्पताल स्थित घर पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना देकर घटना की जानकारी दी। हालांकि इस मामले में सिविल लाइंस थाना पुलिस ने देर शाम तक कोई तहरीर नहीं मिलने की जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी