मुरादाबाद के हिमगिरी न‍िवासी युवक ने रामगंगा नदी में लगाई छलांग, तलाश में जुटे गोताखोर

Young man Jumped in Ramganga सीएल गुप्ता आई इंस्‍टीट्यूट के पास रामगंगा नदी में एक युवक कूद गया। उसकी तलाश के लिए पीएसी के गोताखोरों को बुलाया जा रहा है। हालांक‍ि अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Nov 2021 03:24 PM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 03:24 PM (IST)
मुरादाबाद के हिमगिरी न‍िवासी युवक ने रामगंगा नदी में लगाई छलांग, तलाश में जुटे गोताखोर
अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं लग सका है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Young man Jumped in Ramganga : सीएल गुप्ता आई इंस्‍टीट्यूट के पास रामगंगा नदी में एक युवक कूद गया। उसकी तलाश के लिए पीएसी के गोताखोरों को बुलाया जा रहा है। हालांक‍ि अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। 

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के हिमगिरी माता मंदिर के पास का रहने वाला चंद्र किरण पुत्र होरीलाल रामगंगा नदी में कूद गया। नदी किनारे मछली पकड़ रहे लोगों ने चंद्र किरण को डूबते हुए देखकर शोर मचा दिया। स्थानीय गोताखोरों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि नदी में कूदने वाले युवक की उम्र करीब 26 साल है। उसकी तलाश के लिए पीएसी से गोताखोर बुलाए जा रहे हैं।

कांठ रोड पर हादसा, एक युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर : थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में बुधवार देर रात करीब ढाई बजे कांठ रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो दोस्तों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवा दिया, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। हादसे में मृत देवेंद्र कुमार (22) कटघर के गोविंद नगर सी ब्लाक निवासी था। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि देवेंद्र फूड डिलीवरी कंपनी में नौकरी करता था। देवेंद्र के परिवार में मां मानवती, बड़ा भाई अक्षय और बहन गीता हैं। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार रात छजलैट थानाक्षेत्र के फत्तेहपुर विश्नोई गांव निवासी एक युवक से अपने रुपये लेने गया था। देवेंद्र अपने मुहल्‍ले में रहने वाले अपने दोस्त देशराज को साथ ले गया था। युवक ने रुपये नहीं दिए तो रात करीब दो बजे दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। बुधवार रात ढाई बजे इनकी बाइक कांठ रोड पर अगवानपुर चौराहे के पास से गुजर रही थी। इसी दौरान किसी वाहन ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों युवक घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भिजवा दिया। जहां चिकित्सकों ने देवेंद्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि देशराज को भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर स्‍वजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। बहन, मां और भाई का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप‌ सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव स्‍वजन को सौंप द‍िया गया। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

विवाद में दो पक्षों में चलीं लाठ‍ियां, छह से ज्‍यादा लोग घायल, इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल

रामपुर में पंचायत चुनाव में फर्जीवाड़ा, कोर्ट के आदेश पर ग्राम प्रधान के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद में धान की खरीद हो रही प्रभाव‍ित, सहकारी समितियों के सच‍िव 15 तक करेंगे कार्य बह‍िष्‍कार

सामान्य मौत को कोविड-19 से होना दर्शाया, जांच में फंसे जिला प्रोबेशन विभाग के कर्मचारी, नोट‍िस जारी

chat bot
आपका साथी