कोतवाली पहुंचकर बोली युवती, प्रेमी से करा दो मेरी शादी Rampur News

युवती की जिद की वजह से परिजन भी परेशान हैं। वे युवती को समझाने की कोशिश में जुटे रहे लेकिन वह नहीं मानी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 01:13 AM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 08:06 AM (IST)
कोतवाली पहुंचकर बोली युवती, प्रेमी से करा दो मेरी शादी  Rampur News
कोतवाली पहुंचकर बोली युवती, प्रेमी से करा दो मेरी शादी Rampur News

रामपुर। जिले के मिलक में रविवार को युवती कोतवाली पहुंची और प्रेमी से विवाह कराने के लिए कहने लगी। पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना देकर कोतवाली बुलवाया। परिजनों ने युवती को घर वापस लौटने और शादी की जिद छोडऩे के लिए मनाने का प्रयास किया। वह अपनी जिद पर अड़ी रही। उसकी जिद के आगे किसी की नहीं चली। पुलिस ने उसे बयान कराने के लिए कोर्ट भेज दिया। 

लाड़पुर निवासी व्यक्ति की पुत्री का मुरादाबाद निवासी किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की रात युवती रहस्यमय तरीके से घर से गायब हो गई। रविवार को युवती कोतवाली पहुंची और पुलिस से शादीशुदा प्रेमी के साथ शादी कराने की बात कही। सूचना मिलने पर युवती के परिजन भी कोतवाली पहुंचे लेकिन, युवती ने परिजनों की बात को नहीं माना। युवती ने पुलिस से कहा कि उसे अपने प्रेमी के साथ रहना है और वह बालिग है। पुलिस ने युवती को बयान कराने के लिए उसे कोर्ट भेज दिया। युवती ने बताया कि वह युवक से शादी करने के लिए घर से फरार हुई थी और मुरादाबाद गई थी। युवक ने युवती से शादी करने से यह कहकर मना कर दिया कि वह पहले से ही शादीशुदा है और दूसरे संप्रदाय का है। कोतवाल वीरेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि युवती स्वयं को बालिग बता रही है। परिजन उसे नाबालिग बता रहे हैं। वह जिस व्यक्ति से शादी करना चाहती है उसे मुरादाबाद का निवासी होना बता रही है। पुलिस युवती को बयान कराने के लिए भेज रही है।

मिस कॉल से शुरू हुई प्रेम कहानी

युवती ने पुलिस को बताया कि उसके मोबाइल पर मिस कॉल आई थी। उसने मिस कॉल को बैक कॉल किया तो मुरादाबाद निवासी युवक से उसकी बातचीत हुई। फोन पर रोजाना उसकी घंटों बात होती थी। इस तरह उसका युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। 

chat bot
आपका साथी