युवती की फोटो अश्‍लील बनाकर इंटरनेट मीडिया पर भेजता था युवक, पुलिस ने दर्ज क‍िया मुकदमा

पीड़िता ने तहरीर देकर बताया कि इंटरनेट मीडिया में आलम नाम के युवक की एक आइडी बनी है। इस आइडी से आरोपित युवक आए दिन अश्लील फोटो में उसका चेहरा लगाकर पोस्ट करता है। पीड़िता की शिकायत पर कटघर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:44 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:44 AM (IST)
युवती की फोटो अश्‍लील बनाकर इंटरनेट मीडिया पर भेजता था युवक, पुलिस ने दर्ज क‍िया मुकदमा
अश्लील फोटो में उसका चेहरा लगाकर पोस्ट करता है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कटघर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने थाने में शिकायती पत्र देकर एक युवक पर अश्लील फोटो डालने का आरोप लगाया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। पीड़िता ने तहरीर देकर बताया कि इंटरनेट मीडिया में आलम नाम के युवक की एक आइडी बनी है। इस आइडी से आरोपित युवक आए दिन अश्लील फोटो में उसका चेहरा लगाकर पोस्ट करता है। पीड़िता की शिकायत पर कटघर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। 

ग्रामीण को घर में घुसकर पीटा, पिता-पुत्रों के खिलाफ मुकदमा : रामपुर के शहजादनगर थाना क्षेत्र में रंजिश के चलते ग्रामीण को दबंगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों से पीट दिया। बचाने आए स्वजन पर भी हमला किया। पुलिस ने इस मामले में चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपित पिता-पुत्र हैं। घटना शहजादनगर थाना क्षेत्र के ककरौआ गांव की है। गांव निवासी बाबू देवल ई-रिक्शा चलाते हैं। रिक्शा खड़ी करने को लेकर उनका पड़ोसी नत्थू सिंह से विवाद हो गया था। दोनों के बच्चों में कहासुनी होने लगी। उन्होंने शोर सुनकर अपने बेटे हर्ष को घर के अंदर बुला लिया। आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोग लाठी-डंडे लेकर उनके घर में घुस आए और मारपीट की। बचाने आई पत्नी और बच्चों को भी पीटा। इससे सभी घायल हो गए। सूचना पर पुलिस आ गई। इस पर हमलावर भाग गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। शहजादनगर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार मलिक ने बताया कि घायल की ओर से नत्थू सिंह, उसके तीन बेटों हरीश, जयपाल और राजेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हरीश को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपित फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें :-

गाली गलौज से परेशान बाबा का अनोखा विरोध, अर्धनग्न होकर अनशन पर बैठे, कहा-कार्रवाई नहीं हुई तो समाधि ले लूंगा

MDA News : सेवा समाप्ति के बाद अधिकारी के सामने रोया संव‍िदा कर्मी, जेल भेजने की म‍िली धमकी तो खा ल‍िया जहर

chat bot
आपका साथी