अश्लील फोटो खींचकर किशोरी को ब्लैकमेल करता था युवक, पुलिस ने आरोप‍ित को क‍िया गिरफ्तार

blackmailing from indecent photos मझोला पुलिस ने किशोरी को बहला फुसलाकर अगवा करने के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपित आकाश अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। क‍िशोरी को भी बरामद कर ल‍िया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 12:50 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 12:50 PM (IST)
अश्लील फोटो खींचकर किशोरी को ब्लैकमेल करता था युवक, पुलिस ने आरोप‍ित को क‍िया गिरफ्तार
आरोपित आकाश अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था।

मुरादाबाद, जागरण  संवाददाता। blackmailing from indecent photos : मझोला पुलिस ने किशोरी को बहला फुसलाकर अगवा करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपित आकाश अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था।

सीओ सिविल लाइंस सागर जैन ने बताया कि मझोला थाने के रामतलैया चौकी क्षेत्र निवासी व्यक्ति की नाबालिग बेटी 19 नवंबर को घर से लापता हो गई थी। किशोरी के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि ढक्का आसरा कालोनी निवासी आरोपित आकाश ने किशोरी को बहला फुसलाकर अगवा किया है। यह भी आरोप लगाया कि आरोपित ने किशोरी के अश्लील फोटो खींच रखे हैं और उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। तहरीर के आधार पर अपहरण, ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने पाक्सो एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। एसआइ मोहित कुमार की टीम ने आरोपित आकाश को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक जगमाल सिंह ने बताया कि किशाेरी का मेडिकल कराने के बाद न्यायालय में बयान कराए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी