पेट्रोल की बोतल लेेकर पुलिस कर्मियों के पास पहुंचा युवक, कहा-मेरी बाइक का चालान रद करो, नहीं तो आग लगा दूंगा

पुलिस के अनुसार युवक की बाइक पर दो अन्य लोग भी बैठे थे। बाइक पर ट्रिपलिंग के लिए युवक का चालान काट दिया गया। युवक ने चालान काटने पर नाराजगी जताई थी। युवक ने पुलिसकर्मियों से चालान रद करने को कहा।

Narendra KumarSun, 05 Dec 2021 11:13 AM (IST)
माफी मांगने पर पुलिस ने युवक को छोड़ा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Threatened if the bike is challaned : चालान काटे जाने पर युवक इस कदर नाराज हुआ कि आत्मदाह का प्रयास करने लगा। हालांकि, पुलिस कर्मियों ने जैसे-तैसे उससे पेट्रोल की बोतल छीनी। बाद में उसे हिरासत में लिया गया और माफी मांगने पर छोड़ दिया।

थाना मझोला क्षेत्र के मंडी समिति के पास रहने वाला युवक गांगन तिराहे से बाइक पर गुजर रहा था। पुलिस के अनुसार युवक की बाइक पर दो अन्य लोग भी बैठे थे। बाइक पर ट्रिपलिंग के लिए युवक का चालान काट दिया गया। युवक ने चालान काटने पर नाराजगी जताई थी। चालान काटने से क्षुब्ध युवक शनिवार सुबह फिर से गांगन तिराहे पर पहुंच गया। उस समय यातायात पुलिस के दारोगा और सिपाही वाहन चेकिंग कर रहे थे। युवक ने पुलिसकर्मियों से चालान रद करने को कहा। कहा कि यदि उसका चालान रद नहीं हुआ तो आग लगा लेगा। पुलिसकर्मियों ने युवक को वहां से जाने को कहा तो युवक पेट्रोल पंप पर पहुंच गया। उसने बोतल में पेट्रोल मांगा तो पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने उसे लौटा दिया। कुछ देर बाद युवक ने बाइक से पेट्रोल निकाल कर बोतल में भर लिया और फिर से दोबारा गांगन तिराहे पर पहुंच कर खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह की कोशिश करने लगा। युवक की हरकत देख पुलिस कर्मियों का पसीना छूट गया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह युवक से पेट्रोल की बोतल छीनकर उसे हिरासत में ले लिया। यातायात निरीक्षक पवन त्यागी ने बताया कि शुक्रवार को ट्रिपलिंग होने पर बाइक का चालान किया था। शनिवार को युवक चौराहे पर आया और उसने पुलिस कर्मियों से चालान निरस्त करने के लिए कहा। वह धमकी देने लगा कि बाइक और खुद को आग लगा लेगा। युवक को मझोला थाने भेज दिया गया है। मझोला थाने के एसएसआइ कुलजीत सिंह ने बताया कि युवक ने थाने पर आने के बाद यातायात पुलिसकर्मियों से माफी मांग ली। इसलिए उसे छोड़ दिया गया।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

वाहन माल‍िकों को म‍िलने जा रही है बड़ी राहत, आठ द‍िसंबर से बदल जाएंगे ये न‍ियम, यहां पढ़ें पूरी ड‍िटेल

आज शहर में भारी वाहनों का प्रवेश रहेगा प्रतिबंधित, शाम तक इन रूटों से गुजर सकेंगे वाहन, ये है प्‍लान

नौकरी देने के बदले रखी घ‍िनौनी शर्त, क‍िशोरी से कहा-महीने के 20 हजार दूंगा, बस मुझे खुश रखना

सुबह के समय छाया रहेगा कोहरा, हो सकती है बारिश, जान‍िए आज कैसा रहेगा मुरादाबाद का मौसम

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.