घर के झगड़े में युवक ने दे दी जान, पर‍िवार ने ब‍िना पुलिस को बताए कर द‍िया अंत‍िम संस्‍कार

सम्‍भल के गुन्नौर थाना क्षेत्र में पारिवारिक कलह के चलते युवक ने कोई विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। युवक की मौत से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल था। वहीं उन्होंने बिना पुलिस को सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 04:55 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 04:55 PM (IST)
घर के झगड़े में युवक ने दे दी जान, पर‍िवार ने ब‍िना पुलिस को बताए कर द‍िया अंत‍िम संस्‍कार
बिना पुलिस को सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। सम्‍भल के गुन्नौर थाना क्षेत्र में पारिवारिक कलह के चलते युवक ने कोई विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। युवक की मौत से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल था। वहीं उन्होंने बिना पुलिस को सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

थाना क्षेत्र के गांव अकबरपुर निवासी 30 वर्षीय युवक बुधवार की शाम को खाना खाकर अपने कमरे में चला गया था। जहां कुछ देर बाद उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ देर बाद जब उसकी पत्नी कमरे में पहुंची तो युवक की बिगड़ती हालत को देखकर उसकी चीख निकल गई। इस पर स्वजन व आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और उसे उपचार के लिए पास के ही एक निजी चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल था। वही उन्होंने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही शव का अंंतिम संस्कार कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक शादीशुदा था और उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे है। वहीं मृतक दो भाई थे, जिसमें वह बड़ा था। थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार आर्य ने बताया कि इस प्रकार की कोई सूचना नहीं मिली है।

जमीन से कब्‍जा हटवाने की मांग : सम्‍भल के तहसील क्षेत्र में थाना हजरतनगर गढ़ी क्षेत्र के गांव मुबारकपुर निवासी धर्मेंद्र सिंह ने एसडीएम को शिकायती पत्र सौंपा है, जिसमें बताया कि गांव में युवा मंगल दल की भूमि स्थित है। जहां पर काफी समय से गांव के ही एक व्यक्ति ने उस पर अवैध कब्जा कर रखा है, जिसकी इसकी शिकायत पहले भी अधिकारियों से की जा चुकी है। मगर इसके बाद भी उस भूमि से अवैध कब्जा नहीं हटवाया गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि अवैध कब्जे की वजह से सरकार को राजस्व की हानि भी हो रही है। ऐसे में अवैध कब्जा हटवाने के साथ ही अवैध कब्जेदार से राजस्व क्षति की वसूली कराने की मांग की गई है।

chat bot
आपका साथी