लापता बेटी को तलाश रही थी मह‍िला, कोई घर के दरवाजे पर फेंक गया शादी का कार्ड

मह‍िला ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

The girl absconded with the young man लापता बेटी की तलाश में एक मह‍िला इधर-उधर भटक रही थी। इस बीच कोई घर के दरवाजे पर शादी होने का पत्र दे गया। इसके बाद पूरी सच्‍चाई सामने आ गई।

Publish Date:Tue, 24 Nov 2020 03:49 PM (IST) Author: Narendra Kumar

मुरादाबाद, जेएनएन। The girl absconded with the young man। ज‍िस लापता बेटी को मां तलाश रही थी, एक द‍िन घर के दरवाजे पर उसी की शादी का कार्ड देखकर अवाक रह गई। पूरे मामले से पर्दा उठने पर मह‍िला ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना मझोला के मंडी समिति के एकता कालोनी निवासी महिला ने थाने में शिकायत की है कि उसकी बेटी को अगवा कर युवक ने शादी कर ली है। उन्‍होंने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। महिला के अनुसार वह दूसरों के घरों में सफाई करने का काम करती हैं। दो नवंबर को बेटी को अकेला छोड़कर वह घरों में काम करने गई थीं। महिला के अनुसार दोपहर में वह काम करके लौटी तो बेटी घर पर नहीं मिली। काफी खोजबीन करने के बाद पता चला कि बेटी एक बाइक सवार युवक के साथ चली गई है। पड़ास‍ियों ने उसे युवक के साथ जाते हुए देखा था। रविवार को उसके घर में कोई अनजान व्यक्ति बेटी की शादी होने का पत्र डाल गया था। उसी कागज से स्‍वजनों को पता चला कि उनकी बेटी को चिड़िया टोला निवासी युवक ने अगवा किया है। मंदिर में शादी कर ली। महिला के अनुसार कागज मिलने के बाद वह शिकायत लेकर पुलिस चौकी पर गई थी, लेकिन वहां पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मजबूर होकर महिला एसएसपी ऑफिस पहुंची। एसएसपी ऑफिस में शिकायत सुनने के बाद एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने मझोला पुलिस को केस दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.