मदद के ल‍िए दरवाजे पर पहुंची थी मह‍िला, ब‍िगड़ गई युवक की नीयत, क‍िशोरी से छेड़छाड़ में मुकदमा

मदद की उम्मीद में घर पहुंचीं महिला को ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ आई किशोरी से छेड़छाड़ करने के आरोपित पवन अग्रवाल के खिलाफ मुगलपुरा पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:30 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:30 AM (IST)
मदद के ल‍िए दरवाजे पर पहुंची थी मह‍िला, ब‍िगड़ गई युवक की नीयत, क‍िशोरी से छेड़छाड़ में मुकदमा
मदद की आस में दरवाजे पर पहुंची पीड़िता की इज्जत पर हाथ डालने का आरोप।

मुरादाबाद, जेएनएन। मदद की उम्मीद में घर पहुंचीं महिला को ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ आई किशोरी से छेड़छाड़ करने के आरोपित पवन अग्रवाल के खिलाफ मुगलपुरा पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

मझोला थाना क्षेत्र में कांशीराम नगर की रहने वाली महिला के मुताबिक दो साल पहले मुहल्ले की रहने वाली एक महिला का पुत्र बीमार हुआ था। उपचार के लिए महिला ने बीमार बच्चे की मां को उधार के रूप में दो लाख 60 हजार रुपये नकद द‍िए थे। दो साल बाद भी उधार की रकम वापस नहीं मिली। इस बीच किसी ने महिला को बताया कि मुगलपुरा थाना क्षेत्र में फैजगंज का रहने वाला पवन अग्रवाल रकम वापस कराने में मददगार बनेगा। तब महिला पवन अग्रवाल की तलाश में जुटी। बुधवार को पवन अग्रवाल ने महिला को अपने घर बुलाया। तब महिला घर के सामने रहने वाली 14 वर्षीय एक किशोरी को साथ लेकर पवन अग्रवाल के घर पहुंची। वहां बातचीत में पवन अग्रवाल ने मदद करने का भरोसा दिया। इससे पहले उसने महिला के सामने शर्त रखी। कहा कि किशोरी को दो तीन दिनों के लिए मेरे ही घर छोड़ना होगा। महिला ने इन्कार कर दिया। तब पवन अग्रवाल ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल कर महिला व किशोरी को डराने लगा। महिला ने जब विरोध किया तो उसके साथ आरोपित ने धक्कामुक्की की। इसके बाद पीड़िता मुगलपुरा थाने पहुंच गई। तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ उसने न्याय की गुहार लगाई। थाना प्रभारी मुगलपुरा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपों की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें :-

मह‍िला से बोला युवक, तीन द‍िन के ल‍िए अपनी बेटी को मेरे पास छोड़ दो, तुम्‍हारा काम हो जाएगा

मुरादाबाद की युवती ने पुलिस को भेजा वीडियो, कहा-मैं बाल‍िग हूं, मैंने प्रेमी के साथ शादी कर ली है

अंध‍व‍िश्‍वाश : मुरादाबाद में पत्‍नी की बीमारी से परेशान युवक ने बुला ल‍िया तांत्रिक, घर में भूतों का साया है, सुनकर दे द‍िए 21 हजार

chat bot
आपका साथी