मह‍िला ने क‍िया पुलिस को फोन, कहा-मैं अकेली हूं, एक व्‍यक्ति र‍िवाल्‍वर के साथ घर में घुस आया है

Accused of assault on police personnel रामगंगा विहार चौकी में तैनात दारोगा और अन्य पुलिस कर्मियों पर एक वाहन चालक ने पिटाई करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने एसएसपी डीआइजी के साथ ही एडीजी को शिकायत पत्र द‍िया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 03:50 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 03:50 PM (IST)
मह‍िला ने क‍िया पुलिस को फोन, कहा-मैं अकेली हूं, एक व्‍यक्ति र‍िवाल्‍वर के साथ घर में घुस आया है
पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accused of assault on police personnel : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार चौकी में तैनात दारोगा और अन्य पुलिस कर्मियों पर एक वाहन चालक ने पिटाई करने का आरोप लगाया है।  पीड़ित ने एसएसपी, डीआइजी के साथ ही एडीजी को शिकायत पत्र देकर इस मामले में आरोपित पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

मझोला थाना क्षेत्र के बुद्धि विहार निवासी करतार सिंह वाहन चालक हैं। उन्होंने बताया कि छह माह पूर्व नवीन नगर निवासी राजवीर सिंह की गाड़ी चलाकर चंडीगढ़ और कोलकाता गए थे। इस दौरान उनकी मजदूरी 12 हजार रुपये तय हुई थी। जिसमें वाहन मालिक ने आठ हजार रुपये दे दिए थे, जबकि चार हजार रुपये बाद में देने की बात कही थी। लेकिन बाकी के रुपये नहीं दिए। 16 सितंबर को वह पैसे लेने उनके घर पहुंच गए थे। वाहन मालिक की पत्नी ने पुलिस को फोन करके बुला लिया था। आरोप है कि रामगंगा विहार चौकी में चालक को लाकर पिटाई की गई। वहीं रामगंगा विहार चौकी प्रभारी उज्ज्वल राणा ने बताया कि 16 सितंबर को रात आठ बजे उन्हें एक महिला का फोन आया था। जिसमें उसने बताया कि था कि वह घर पर अकेली है और एक व्यक्ति रिवाल्वर लेकर घर में घुस आया है। आरोपित करतार को पकड़ कर चौकी पर लाया गया था। आरोपित के पास लाइसेंसी रिवाल्वर था। हालांकि, इस मामले में महिला के द्वारा कोई तहरीर नहीं देने पर कार्रवाई नहीं की गई थी। चौकी पर मारपीट नहीं की गई। सीओ सिविल लाइंस इंदु सिद्धार्थ ने कहा कि इस मामले की जानकारी करके नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी