करवाचौथ पर व्रत रख पत्नी कर रही थी पति का इंतजार, पति दोस्तों के साथ पी रहा था शराब

Women Ate Poison on Karva Chauth पाकबड़ा में करवाचौथ के दिन शराब पीने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। गुस्से में आकर पत्नी ने पूजन करने से पहले कीटनाशक पी लिया। घर में मौजूद सदस्यों ने गंभीर हालत में महिला का अस्पताल में भर्ती कराया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:04 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:04 AM (IST)
करवाचौथ पर व्रत रख पत्नी कर रही थी पति का इंतजार, पति दोस्तों के साथ पी रहा था शराब
आरोपित पीएसी 23वीं वाहिनी में वाहन चालक के पद पर तैनात है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Women Ate Poison on Karva Chauth : ज‍िले के पाकबड़ा में करवाचौथ के दिन शराब पीने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। गुस्से में आकर पत्नी ने पूजन करने से पहले कीटनाशक पी लिया। घर में मौजूद सदस्यों ने गंभीर हालत में महिला का अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपित पीएसी 23वीं वाहिनी में वाहन चालक के पद पर तैनात है।

भोजपुर थाना क्षेत्र के महमूदपुर तिगरी गांव निवासी शिवप्रताप सिंह की बेटी दीपा की शादी पाकबड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर कलां गांव निवासी बाबी सिंह के साथ 2009 में हुई थी। वह मुरादाबाद की 23वीं वाहिनी पीएसी में चालक के पद पर तैनात है। उनके दो बच्चे भी हैं। दीपा ने करवाचौथ व्रत रखा था। पत्नी पूजन करने के लिए पति का इंतजार कर रही थी। देर रात तक पति के घर नहीं लौटने पर उसने फोन करके पति के दोस्तों से जानकारी ली। पता चला कि वह दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा है तो वह उसी स्थान पर पहुंच गई, जहां पति दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। यहां पर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। बाबी ने दीपा के साथ मारपीट की। इसके बाद दीपा ने कमरे में बंद होकर जहरीला पदार्थ पी लिया। स्वजन ने खिड़की से झांक कर देखा तो वह बेहोश पड़ी थी। दरवाजा तोड़कर उसे गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पाकबड़ा थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव ने बताया कि तहरीर मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मां की मौत के बाद बच्चे बिलखते रहे : करवा चौथ के दिन पत्नी ने सुबह ही पति बाबी से शराब न पीकर आने के लिए कहा था। इसके बाद भी पति ने पत्नी की बात को दरकिनार करते हुए शराब पी ली थी। वहीं मां की मौत की जैसे ही अंश और निकुंज को जानकारी हुई वह बेहाल हो गए। स्वजन छोटे बच्चों को सम्भालने का प्रयास करते रहे।

chat bot
आपका साथी