दारोगा के ज्ञान की पोल खोल रहा वायरल वीडियो, इनके मुताबिक एक मिनट में होते हैं 68 सेकेंड Moradabad News

स्लाटर हाउस कांड में एसपी ट्रैफिक ने गलशहीद पुलिस के खिलाफ जांच रिपोर्ट एसएसपी कार्यालय को भेज दी है। इसमें कार्रवाई अब तक नहीं हुई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 08:07 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 08:07 AM (IST)
दारोगा के ज्ञान की पोल खोल रहा वायरल वीडियो, इनके मुताबिक एक मिनट में होते हैं 68 सेकेंड  Moradabad News
दारोगा के ज्ञान की पोल खोल रहा वायरल वीडियो, इनके मुताबिक एक मिनट में होते हैं 68 सेकेंड Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। पुलिस अकादमी के सीओ को धमकी देकर चर्चा में आए मुरादाबाद पुलिस के दारोगा सचिन दयाल का ज्ञान सवालों के घेरे में है। वायरल वीडियो दारोगा की बौद्धिक क्षमता पर सवाल तो खड़ा करता ही है, साथ ही उनके बड़बोलेपन का भी बड़ा प्रमाण है। 

वायरल वीडियो में है यह 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सचिन दयाल सीओ के साथ हुई घटना का वृतांत बताते कहते हैं कि कल सुबह सात बजकर 45 मिनट 68 सेेकेंड पर वह पुलिस लाइन मुरादाबाद में थे। यदि वह समय की व्याख्या इस रूप में करे, तो उसकी मानसिक स्थिति का आकलन करना कतई कठिन नहीं है। दारोगा का बड़बोलापन यहीं खत्म नहीं होता। वायरल वीडियो के अंत में वह उत्तर प्रदेश को जिला बताते हैं। इतना ही नहीं डीजीपी का नाम ओपी सिंह की बजाए ओपी शर्मा बताते हैं। तीन मिनट से भी कम के वायरल वीडियो में तीन बड़ी गलतियां करने वाले दारोगा सचिन दयाल के दावे में कितना दम है, यह तो वक्त तय करेगा लेकिन, अपने ही उच्चाधिकारी के खिलाफ आग उगलने वाले दारोगा की समझ व ज्ञान पर सवाल उठने लगे हैं। 

एसपी ट्रैफिक करेंगे जांच 

गलशहीद पुलिस की भांति ही दारोगा सचिन दयाल के भाग्य का फैसला भी एसपी ट्रैफिक सतीश चंद्र के हाथ से होगा। आइजी के हाथ दारोगा सचिन दयाल के निलंबित होते ही विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है। एसएसपी अमित पाठक ने गुरुवार को बताया कि प्रकरण की जांच एसपी ट्रैफिक को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद दारोगा के खिलाफ आगे की कार्रवाई होगी। 

chat bot
आपका साथी