क‍िसान के घर में चोरी करने के ल‍िए घुसा चोर पकड़ा गया, मुरादाबाद में क‍िराए का कमरा लेकर रहता था

टघर थाना क्षेत्र के पंडित नगला चौकी क्षेत्र में एक चोर किसान के घर में घुस गया। आहट होने पर किसान की आंख खुल गई और उसने एक चोर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 11:50 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 11:50 AM (IST)
क‍िसान के घर में चोरी करने के ल‍िए घुसा चोर पकड़ा गया, मुरादाबाद में क‍िराए का कमरा लेकर रहता था
पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कटघर थाना क्षेत्र के पंडित नगला चौकी क्षेत्र में एक चोर किसान के घर में घुस गया। आहट होने पर किसान की आंख खुल गई और उसने एक चोर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। कटघर थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि पंडित नगला गागन तिराहा निवासी मुहम्मद असलम के घर में चोरी करने के लिए एक युवक घुसा था। आहट होने पर उन्होंने एक युवक को पकड़ लिया था। पूछताछ में पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम दानिश निवासी मुहल्ला सराय तरीन थाना नखासा जिला सम्‍भल बताया। मौजूदा समय में किराए पर कमरा लेकर मझोला के टीचर कालोनी रहता है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की। 

दूल्‍हे के पिता से दो लाख की टप्पेबाजी : अमरोहा में युवक ने शादी समारोह में टप्पेबाजी कर दूल्हे के पिता के पास रखा दो लाख रुपये की नकदी से भरा बैग चोरी कर लिया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। घटना ड‍िडौली कोतवाली क्षेत्र में सम्भल चौराहा पर स्थित बैंंक्वट हाल में हुई। संभल जनपद के असमोली थाना क्षेत्र के गांव शहबाजपुर कलां निवासी मोहम्मद अली के बेटे सरताज की बरात डिडौली के गांव टिकिया फत्तेपुर में आई थी। शादी का कार्यक्रम संभल चौराहा स्थित एक बैंक्वेट हाल में चल रहा था। निकाह की रस्म अदा की जा रही थी। इस दौरान एक युवक दुल्हा के पिता के बैग से दो लाख रूपये निकाल कर फरार हो गया। थोडी ही देर में मोहम्मद अली को घटना की जानकारी हो गई। घटना से हड़कंप मच गया। वहां मौजूद लोगों की तलाशी भी ली गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में बैंंक्वेट हाल में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी तो युवक बैग से पैसे निकालते हुए नजर आया। पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी