दामाद ही न‍िकल गया चोर, बेटी से म‍िलने पहुंची सास के सोने के कुंडल चुराए, जांच में जुटी पुलिस

रामपुर के ब‍िलासपुर में महिला ने दामाद पर सोने के कुंडल चुराने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। नगर के मुहल्ला विशारतनगर निवासी जसवीर कौर कोतवाली पहुंच गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 04:50 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 04:50 PM (IST)
दामाद ही न‍िकल गया चोर, बेटी से म‍िलने पहुंची सास के सोने के कुंडल चुराए, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर के ब‍िलासपुर में महिला ने दामाद पर सोने के कुंडल चुराने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

नगर के मुहल्ला विशारतनगर निवासी जसवीर कौर कोतवाली पहुंच गई। उन्होंने पुलिस को तहरीर सौंपकर कहा कि चार दिन पहले वह गांव डिबडिबा में पुत्री के घर मेहमानदारी के लिए गई थी। वहां वह एक रात रुक गई और अगले ही दिन वापस लौटने लगी। इसी बीच जब उसने अपने थेले को तलाश किया, तो उसमें से सोने कुंडल गायब देख होश उड़ गए। उसने जब इस संबंध में पूछताछ की, तो कुंडल चुराने में उसके दामाद का हाथ निकला। पीड़िता ने बताया कि कुंडल दो तोले सोने के थे। जिनकी कीमत लगभग एक लाख रुपये है। शक होने पर जब दामाद से पूछा तो वह बदतमीजी करने लगा और कुंडल के बारे में कुछ बताने के बजाय घर से भाग गया। महिला ने इसकी शिकायत उसके स्वजनों से भी की, लेकिन कोई भी महिला को कुंडल वापस नहीं दिला पाया। उधर, प्रभारी निरीक्षक इंद्रेश कुमार सिंह ने कहा कि इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

प्रेमी के साथ फरार तीन बच्‍चों की मां : रामपुर के सैदनगली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता अपने तीन मासूम बच्चों को छोड़कर करीब एक माह पहले प्रेमी संग फरार हो गई थी। पति की सूचना पर गुमशुदी दर्ज कर पुलिस महिला की तलाश कर रही थी। थाना पुलिस ने महिला को मुरादाबाद से बरामद कर लिया है। बकौल पुलिस महिला जनपद मुरादाबाद के गांव निवासी अपने प्रेमी के साथ फरार हुई थी। महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह ने बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग फरार हुई विवाहिता को बरामद करने की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी