शव के पोस्‍टमार्टम से खुल गया राज, हादसा नहीं, गला दबाकर की गई थी वीरपाल की हत्या

दो दिन पूर्व धनारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सड़क किनारे मिले शव के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर बड़े भाई और उसके समधी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 05:50 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 05:50 PM (IST)
शव के पोस्‍टमार्टम से खुल गया राज, हादसा नहीं, गला दबाकर की गई थी वीरपाल की हत्या
पत्नी की तहरीर पर बड़े भाई और समधी के विरुद्ध दर्ज हुई रिपोर्ट।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। सम्‍भल के बहजोई में दो दिन पूर्व धनारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सड़क किनारे मिले शव के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर बड़े भाई और उसके समधी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। जिसके साथ वीरपाल घटना से ठीक पहले घर से गया था। फिलहाल पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू कर दी है।

विदित रहे कि मंगलवार की सुबह को करीब आठ बजे धनारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सैमला भूड़ गांव के एक निजी स्कूल के पास सड़क किनारे एक शव पड़ा मिला था। जिसकी शिनाख्त वीरपाल (35) पुत्र अतर सिंह गांव औरंगाबाद कि मढ़ैया थाना धनारी के रूप में हुई थी। उस वक्त पुलिस इस मामले को सड़क हादसा मानकर चल रही थी लेकिन उसके चचेरे भाई की तहरीर पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हुआ कि उसकी मौत किसी सड़क हादसे या चोट की वजह से नहीं बल्कि गला दबा कर उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी भगवानश्री की तहरीर पर जीत श्योराजसिंह और उसकी समधी रामदास गांव अजीनगर थाना हयातनगर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा लगातार दबिश दी जा रही है। एसपी की ओर से भी जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए हैं। मृतक की पत्नी के द्वारा पुलिस में की गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि वह शादी के बाद के कुछ दिन बाद नाराज होकर अपने मायके चली गई थी। उसके पति के नाम जो जमीन थी। उस पर उसके बड़े भाई श्योराज सिंह और उसके बेटे की नजर थी। वह उन्हें मार कर इस जमीन को हथियाना चाहते हैं। जिसके चलते उनके समधी एक दिन पूर्व उन्हें घर से निकले कर बाहर चले गए थे और उसके बाद उनका पता नहीं लगा। 

chat bot
आपका साथी